rootsl240101
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Indian क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेल रही है। जिसका पहला मैच ड्राँ हो चुका है। ऐसे में दोनों ही टीमें अगले मुकाबले को जीतने में कोई भी कसर छोड़ने के मूड में नहीं होंगी। दोनों ही आगामी मैच में बेहतरीन प्लेइंग इलेवन के साथ बढ़त लेने की भरसक कोशिश करेंगी।

 वैसे तो भारतीय टीम के कई खिलाड़ी इंग्लैंड के हालातों से तालमेल बैठते हुए फिर से अपनी लय में वापस आ चुके हैं। भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने मिल कर इंग्लैंड की टीम को घुटनों कर बल पर ला दिया था पहला टेस्ट मैच लगभग जीतने की दहलीज पर पहुंच चुके थे। लेकिन, फिर भी इंग्लैंड टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिनसे भारतीय टीम को बच कर रहना होगा। वो बहुत बड़ा खतरा बन सकते हैं।

ये 3 खिलाड़ी बन सकते हैं India के लिए खतरा

1. जो रूट (Joe Root)

joe india

Team India इस वक्त इंग्लैंड की जमीन पर मौजूद है। जहां के हालातों से भारतीय खिलाड़ियों को सामंजस्य बैठाने में थोड़ा समय जरुर लग गया, लेकिन अब वो लय में आ चुके हैं। भारतीय खिलाड़ियों में इतनी ताकत है कि वो किसी भी बल्लेबाजी और गेंदबाजी क्रम को तहस-नहस कर सकते हैं।

 लेकिन, फिर भी उन्हें इंग्लिश कप्तान जो रूट से पूरी तरह से सम्भाल कर रहना होगा। क्योंकि यह वो खिलाड़ी है जो अकेले ही टीम की नैया पार लगा सकता है। भारतीय जमीन पर उनके दोहरे शतक को कौन भूल सकता है और तो और पहले मैच की पहली पारी में अर्धशतक और दूसरी पारी में शतक लगाकर इस खिलाड़ी ने India की नाक में दम कर के रखा है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse