लॉकडाउन
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना वायरस दुनिया पर कहर बनकर बरप रहा है। भारत में लंबे वक्त तक लॉकडाउन चला मगर अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरु हो गई है। लेकिन अभी भी लोगों के दिलों में कोरोना का खौफ बरकरार है और वह घर से बाहर जरुरत के सामानों के लिए ही निकलते हैं।

तेजी से फैल रहे संक्रमण के चलते लोग परिवार के साथ अधिक वक्त बिता रहे हैं। इस मुश्किल के वक्त में भारत के कुछ खिलाड़ियों ने अपने जीवनसाथी को ढू़ढा है। जी हां, इस लॉकडाउन क्रिकेटर्स भी पहली बार इतने लंबे ब्रेक के चलते परिवार के साथ वक्त बिता सके और इस बीच कुछ भारतीय खिलाड़ियों की लाइफ पार्टनर की तलाश पूरी हो गई।

तो आइएस इस आर्टिकल में आपको उन 3 भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताते हैं, जिन्हें इस लॉकडाउन के बीच मिला है उनका लाइफ पार्टनर। जिसमें कुछ ने तो गर्लफ्रेंड से शादी की है, तो किसी ने परिवार की पसंद से रोका कर फैंस को चौका दिया है।

     लॉकडाउन में इन 3 क्रिकेटर्स को मिला लाइफ पार्टनर

1- श्रीकर भरत

लॉकडाउन

लॉकडाउन में अपने जीवनसाथी की तलाश पूरी करने वाले क्रिकेटर्स की लिस्ट में आंध्र प्रदेश के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत का नाम भी शामिल है। केएस भरत भी छिपे रुस्तम बनकर सामने आए। दरअसल, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अंजलि के साथ अगस्त के महीने में शादी कर ली। भरत और अंजलि सात अगस्त को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए।

26 वर्षीय श्रीकर भरत ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने अपनी पत्नी अंजलि के साथ एक फोटो शेयर की, जिसके बाद फैन्स ने इस जोड़ी को खूब सराहा और अपना प्यार भी दिया। 26 वर्षीय भरत को देश के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक में गिना जाता है।

कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स तो अपने बयानों में यह बात कह चुके हैं कि, टेस्ट क्रिकेट में आने वाला समय श्रीकर भरत का ही है. वैसे आपको बताते चलें कि, भरत पेशे से एक विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं। उन्होंने अभी तक 78 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं और 37.24 की औसत के साथ 4283 रन बनाने में सफल रहे हैं। अपनी 123 पारियों में उन्होंने 9 शतक और 23 अर्धशतक भी जमाए हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse