These 3 players important role in the victories of SRH In IPL 2022
These 3 players important role in the victories of SRH In IPL 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 का 25वां मुकाबला केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच खेला गया. इस मैच में टॉस जीतकर कप्तान केन विलियमन ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. उनका ये निर्णय शुरूआत में सही साबित हुए और ऑरेंज आर्मी के गेंदबाज विरोधी बल्लेबाजों पर भारी भी पड़े. लेकिन, नीतीश राणा और आंद्रे रसेल ने मैच में कोलकाता की वापसी कराई और इसका रूख ही पलट दिया.

दोनों ने मिलकर कोलकाता के स्कोरबोर्ड पर 176 रन टांग दिए. इस सम्मानजनक स्कोर का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की शुरूआत अच्छी नहीं रही. लेकिन, इसके बावजूद सिर्फ 3 विकेट खोकर आज के मैच में ऑरेंज आर्मी ने जीत का झंडा गाड़ दिया. लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद ये एसआरच की जीत की हैट्रिक है. जिसने ये साबित कर दिया है कि वो बाकी टीमों से कमजोर नहीं है और फाइट बैक करना अच्छे से जानती है.

पिछले तीन मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने बड़ी-बड़ी टीमों के खिलाफ जीत दर्ज की है और उन्हें धूल चटाई है. शुरूआती दो हार के बाद लगा कि एसआरएच पिछले साल के खराब प्रदर्शन से उबर ही नहीं सकी है. लेकिन, लगातार तीन मैचों में जीत दर्ज करते हुए सभी आलोचकों का टीम ने मुंह बंद कर दिया है. इस खास आर्टिकल में हम उन तीन खिलाड़ियों की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने टीम के बदले तेवर में बखूबी साथ दिया और इस जीत के हीरो रहे हैं.

1. राहुल त्रिपाठी

Rahul Tripathi

केकेआर की ओर से 176 रन के मिले लक्ष्य के जवाब में उतरी हैदराबाद ने शुरूआती 2 विकेट पावरप्ले में ही गंवा दिए थे. लेकिन, इस रोमांचक मैच में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) के बल्ले से ताबड़तोड़ पारी आनी बाकी थी. 2 विकेट भले ही ऑरेंज आर्मी ने जल्दी गंवा दिए थे. लेकिन, इसका असर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) पर देखने को नहीं मिला. उन्होंने आते के साथ ही अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी केकेआर के खिलाफ बड़े-बड़े शॉट लगाना शुरू कर दिया.

महज 21 गेंदों का सामना करते हुए उन्होंने शानदार अर्धशतक जड़ा और 6 छक्कों और 4 चौकों मदद से 71 रन रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. आज की जीत में उन्होंने अपनी ना सिर्फ मौजूदगी दिखाई बल्कि टीम को जीत की दहलीज तक भी पहुंचाया. आउट होने से पहले राहुल त्रिपाठी अपना काम कर चुके थे. उन्होंने एक टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया था. पिछले तीन मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की जीत की बात करें तो राहुल त्रिपाठी का इसमें अहम योगदान रहा है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

2 replies on “IPL 2022: बदली-बदली नजर आ रही है SRH, लगातार जीत दिलाने में 3 खिलाड़ियों का रहा है अहम किरदार”

Comments are closed.