mitchell marsh
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Mitchell Marsh: दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हरा दिया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स सिर्फ दो विदेशी खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरी थी, क्योंकि डीसी के पास मौजूद समय में विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध नहीं हैं। बता दें कि, टीम को आगे कुछ और मैचों में अपने विदेशी खिलाड़ियों की कमी खलेगी।

इस बीच खबर आई है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) को पाकिस्तान दौरे के दौरान गंभीर चोट लग गई है। जिसके बाद से उनका अब आईपीएल 2022 में खेल पाना न के बराबर ही लग रहा है। इसके बाद से ही टीम मिचेल मार्श की रिप्लेसमेंटकी खोज में है।  ऐसे में इस आर्टिकल कर जरिए जानिए दिल्ली कैपिटल्स के लिए मार्श की जगह कौन सा विदेशी खिलाड़ी बेस्ट होगा।

         यह 3 खिलाड़ी कर सकते हैं Mitchell Marsh को रिप्लेस

दसुन शनाका (Dasun Shanaka)

dasuna

श्रीलंका की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान दसुन शनाका का नाम इस लिस्ट में टॉप पर है। दासुन को मार्श का बेस्ट रिप्लेसमेंट माना जा रहा है। हाल ही में हुए भारत-श्रीलंका सीरीज में दासुन शनाका का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा था। उन्होंने भारत के खिलाफ धमाकेदार खेल खेलते हुए आईपीएल टीमों से कहा कि आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में उन पर दांव ना लगाकर बड़ी गलती की है। यही कारण है कि उनका नाम इस लिस्ट में टॉप पर है।

अगर उनके टी20 फॉर्मेट के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 61 मैचों में 947 रन अपने बल्ले से निकाले हैं, जिसमे 66 चौके और 45 छक्के शामिल है। वह अब तक टी20 फॉर्मेट में 3 अर्धशतक जड़े हैं। भारत के खिलाफ सीरीज में दासुन शनाका लगातार दो मैचों में 47*(19) और 74*(38) पर नाबाद रहे।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse