Team india - T20 World Cup 2022 - Bhuvneshwar Kumar
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IND vs BAN: न्यूजीलैंड के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को बांग्लादेश का दौरा 4 दिसम्बर से शुरू होने वाला है. जहां भारत 3 मैचों की वनडे सीरीज़ के साथ-साथ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज़ भी खेलेगा. इस दौरे पर कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत अन्य दिग्गज खिलाड़ी भी खेलते हुए नज़र आएंगे. लेकिन कई खिलाड़ी का नाम लिस्ट से नदारद भी रहा है.

ऐसे में टीम के लिए हालिया मैचों में शानदार प्रदर्शन के बावजूद बांग्लादेश के दौरे पर चयन ना किये जाना समझ से परे है. आज हम बात करते हैं 3 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें बांग्लादेश (IND vs BAN) के खिलाफ सीरीज में मौका ना दिया जाना भारतीय टीम को काफी भारी पड़ सकता है.

1. सूर्यकुमार यादव

Suryakumar Yadav

भारतीय टीम क्रिकेट के इस समय सबसे सफल बल्लेबाज़ साबित हो रहे सूर्यकुमार यादव को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं चुना गया है. सूर्या ने पिछले कई मुकाबलों में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. टी20 इंटरनेशनल में 2 शतक जमाने वाले सूर्यकुमार वनडे फॉर्मेट में भी 15 मैचों में दो अर्धशतक जमाये है.

सूर्यकुमार ने हालिया न्यूजीलैंड दौरे पर भी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए तेज़ी से रन बनाये थे. सूर्या ने 15 मैचों में 34 .36 के औसत से 378 रन बनाए है. इसके साथ ही टी20 फॉर्मेट में उनकी फॉर्म को देखते हुए उनको बांग्लादेश (IND vs BAN) के खिलाफ़ ना खिलाना टीम के लिए एक नुकसान वाला फैसला साबित हो सकता है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse