Punjab kings
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Punjab Kings: रविवार को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स (Chennai Super Kings vs Punjab Kings) मुकाबला खेला गया है। यह मैच इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 11वां मैच था। इस मैच में पंजाब किंग्स ने 54 रनों से जीत का परचम लहराया है।

यह मैच बड़ा ही रोमांचक था। इस मैच में मिली जीत की वजह से पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल 2022 पॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर से सीधा चौथे नंबर पर या गई है। यह चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार तीसरी हार है। चेन्नई अब तक आईपीएल 2022 के एक भी मुकाबला में जीत का झंडा नहीं लहरा पाई है।

वहीं दूसरी तरफ यह पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की दूसरी विजय है। पंजाब किंग्स के नाम यह जीत करने वाले तीन खिलाड़ी है। इसमे एक नाम भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज का भी शामिल है। तो आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पंजाब किंग्स की जीत में अहम योगदान दिया है………

Punjab Kings के लिए हीरो रहे ये 3 खिलाड़ी

लियम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone)

Liam Livingstone

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को जीत दिलवाने में अहम भूमिका लियम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) की रहे है। शुक्रवार को हुए चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स (Chennai Super Kings vs Punjab Kings) मैच में लियम लिविंगस्टोन ने अपनी तूफ़ानी बल्लेबाजी के दम पर सभी का दिल जीत लिया है। उन्होंने इस मैच बहुत ही शानदार पारी खेली।

इस मैच में लियम ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों की कम ही तोड़ दी। उन्होंने मुकेश चौधरी के ओवर में 26 रन लूटे। लियम लिविंगस्टोन ने पंजाब किंग्स के अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 32 गेंदों पर 60 रन बनाए, जिसमे 5 शानदार चौके और 5 विस्फोटक क हक्के भी शामिल है।

बता दें कि, उन्होंने अपनी पारी में आईपीएल 2022 का अब तक का सबसे लंबा छक्का जड़ा है। उन्हे इस छक्के की लंबाई 108मीटर थी। उनके इस प्रदर्शन के दम पर पंजाब की टीम चेन्नई को 181 रन का टारगेट दे पाई। इसके आलवा लियम लिविंगस्टोन शिवम दुबे और ड्वेन ब्रावो को पवेलीयन भी पहुंचाया। उन्होंने ब्रावो को डक आउट किया।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse