Team India- 3 Players disappointed in T20 WC 2021
Team India- 3 Players disappointed in T20 WC 2021
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

T20 World Cup 2021 में टीम इंडिया (Team India) का सफर सोमवार को नामीबिया के खिलाफ 9 विकेट से मिली जीत के साथ ही खत्म हो गया. शुरूआती 2 मुकाबलों में मिली लगातार हार के बाद भारत वापसी तो कर पाया लेकिन, सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाया. इस साल भी भारतीय टीम के इस आईसीसी खिताब को जीतने का सपना चकनाचूर हो गया. इससे भारतीय फैंस का भी दिल टूट गया है. इस टूर्नामेंट में कुछ खिलाड़ियों ने जहां बेहतर प्रदर्शन किया तो वहीं कुछ ने काफी ज्यादा निराश किया.

निराश करने वाली लिस्ट में एक खिलाड़ी भी शामिल हैं जिनसे यूएई पिच पर शानदार प्रदर्शन करने की उम्मीद थी. लेकिन, ये सभी काफी महंगे साबित हुए. आज हम अपने इस आर्टिकल में ऐसे ही 3 खिलाड़ियों की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने टीम इंडिया (Team India) की ओर से खराब परफॉर्मेंस देते हुए सबसे ज्यादा निराश किया.

हार्दिक पंड्या

Team India- disappointed Hardik Pandya

इस क्रम में पहला नाम टीम इंडिया (Team India) के हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का आता है. जिन्हें टीम में फिनिशर के तौर पर शामिल किया गया था. यहां तक कि अंतिम एकादश में भी उन्हें बड़ी टीमों के खिलाफ खेलने का मौका मिला. लेकिन, इन मौकों में वो हर बार सभी की उम्मीदों और भरोसे को चकनाचूर करते हुए दिखाई दिए.

अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच को छोड़ दिया जाए तो शुरूआती 2 मैच में वो पूरी तरह से बल्ले से फ्लॉप नजर आए. यहां तक कि उन्हें ऑलराउंडर के तौर पर प्लेइंग 11 में उतारा गया था. लेकिन, बल्लेबाजी छोड़िए वो गेंदबाजी भी नहीं कर पाए. ये सवाल अभी भी लोगों कचोट रहा है जो कहीं ना कहीं जायज भी है. इन दोनों मुकाबलें में वो फिटनेस समस्या से भी कई बार जूझते हुए दिखाई दिए. भारत की ओर से उनका प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक बेहद खराब रहा और उन्होंने काफी ज्यादा निराश किया.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse