Dinesh Karthik - T20 World Cup 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

T20 World Cup 2022: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में सुपर 12 स्टेज के मुकाबले अब खत्म हो चुके है. ग्रुप 1 में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ने तथा ग्रुप 2 में भारत और पाकिस्तान की टीम में सेमीफाइनल में जगह बनाई है. अपने आखरी मुकाबले में भारतीय टीम ने ज़िम्बाब्वे की टीम को शानदार तरीके  से शिकस्त देकर सेमीफाइनल का टिकट कटवाया.

10 नवम्बर को भारत और इंग्लैंड की टीम एक दुसरे के आमने सामने होंगी और अगर भारतीय टीम उस मुकाबले में हार जाती है तो टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. ऐसे में आज बात करते है उन तीन खिलाड़ियों की जिनका टी20 करियर वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) से बाहर होते ही लगभग खत्म हो जायेगा.

1. रविचंद्रन अश्विन

348468

टी20 वर्ल्ड कप में टीम के चयन के बाद से ही अश्विन को जगह दिए जाने पर काफी सवालिया निशान लगाये गये थे. इस फैसले पर काफी दिग्गजों ने हैरानी व्यक्त की थी. टीम के लिए अश्विन का अनुभव देखते हुए उनको ऑस्ट्रेलिया में सभी मुकाबलों में मौका भी दिया गया लेकिन अश्विन उम्मीदों पर जरा भी खरे नहीं उतर पाए. अश्विन से ऑफ स्पिन गेंदबाज़ी के चलते विरोधी बल्लेबाजों को अपनी फिरकी के जाल में फ़साने की उम्मीद थी लेकिन वो अभी तक टूर्नामेंट में पूरी तरह से फीके नज़र आये .

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में उनके आंकड़े देखे तो अश्विन ने भी तक पांच मैचों की पांच पारियों में सिर्फ 6 विकेट अपने नाम कर सके और उनकी इकॉनमी भी 7.5 से भी ज्यादा की रही है. इसके अलावा बल्ले से भी तीन पारियों में सिर्फ 21 रन ही बना सके है. ऐसे में अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप से बाहर हो जाती है वो अश्विन का खराब प्रदर्शन इसकी बड़ी वजह साबित हो सकता है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse