m7opt04g ms dhoni
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल के ठीक बाद से आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्वकप शुरू हो जाएगा। जिसमें भारतीय टीम जीत के इरादे से ही उतरेगी। भारत ने तो अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान भी कर दिया है। आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से भारत को सभी आईसीसी टूर्नामेंट्स में हार का सामना करना पड़ा है।

 लेकिन, इस बार बीसीसीआई ने अपनी टीम के साथ सबसे सफल पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को मार्गदर्शक के रूप में भेजा है। ऐसे में उनके साथ होने से टीम के खेल और मानसिकता में फायदा ही होगा। लेकिन, आपको बता दें कि कूल कप्तान धोनी विश्वकप के हर मैच प्लेइंग इलेवन में कुछ खिलाड़ियों को जरुर रखेंगे।

इन तीन खिलाड़ियों को Dhoni प्लेइंग इलेवन में जरुर रखेंगे

1. ऋषभ पंत

rishabh pant

युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके होने से टीम को बहुत ही ज्यादा फायदा होगा। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और एकदिवसीय श्रृंखला में यह देखा भी जा चुका है। विकेट के आगे और पीछे दोनों ही जगह से टीम के लिए उपयोगी प्रदर्शन करने वाले ऋषभ टी20 विश्वकप में टीम इंडिया के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। बड़े-बड़े शॉट लगाने में माहिर पंत ने अभी तक 33 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 512 रन बना चुके हैं। साथ ही 2020 में यूएई में खेले गए आईपीएल के सीजन में भी उन्होंने बल्ले से जौहर दिखाया था। ऐसे में Dhoni की नजर सबसे पहले उनपर ही पड़ेगी।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse