ipl 2020 chennai super kings may still reach playoffs 405334
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बहुत ज्यादा अच्छा नहीं रहा. उनकी टीम बिखरी हुई नजर आई. जिसके वजह से वो जितने सीजन खेलें उसमें पहली बार आईपीएल के इतिहास में नॉकआउट में अपनी जगह नहीं बना पायें. जो सभी क्रिकेट फैन्स को बहुत ज्यादा चौकाता भी है.

अब चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 की तैयारी कर रही है. जिसके लिए उन्होंने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज किया है तो वहीँ कुछ खिलाड़ियों को रिटेन किया है. जबकि रोबिन उथप्पा को राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड भी कर लिया है.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन में अपनी टीम को और मजबूत बनाने के लिए कुछ और खिलाड़ियों को ट्रेडिंग के जरिये अपने साथ जोड़ने का फैसला कर सकती है. वो किन खिलाड़ियों को अपने साथ लाने का प्रयास करेंगे वो हम आपको इस लेख में बताएँगे.

1. क्रिस लिन

chris lynn mumbai indians ipl 2020 1600427581

मुंबई इंडियंस की टीम ने पिछले नीलामी में मात्र 2 करोड़ की रकम में क्रिस लिन को अपने साथ जोड़ लिया था. लेकिन टीम में संतुलन बनाने की तरफ देखते हुए वो लिन को खेलने का मौका नहीं दे पायें. लिन पुरे सीजन में बेंच पर ही बैठे हुए नजर आये.

क्रिस लिन मौजूदा समय में बहुत अच्छे लय में नजर आ रहे हैं. उन्होंने बिग बैश लीग में कमाल की बल्लेबाजी की है. जिसके कारण अब चेन्नई सुपर किंग्स ये चाहेगी की वो क्रिस लिन को मुंबई इंडियंस के साथ ट्रेड कर लें. जिससे उनकी कमजोरी दूर हो जाएँ.

मौजूदा समय में चेन्नई को एक विस्फोटक विदेशी सलामी बल्लेबाज की जरुरत है. जो उनके लिए पॉवरप्ले का अच्छे से इस्तेमाल कर सके. ये भूमिका बहुत ही आसानी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए क्रिस लिन निभा सकते हैं. चेन्नई को जल्द ही मुंबई से इस बारें में बात करनी चाहिए.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse