टीम इंडिया
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टीम इंडिया और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाने वाली है। इस सीरीज की शुरुआत 5 फरवरी को खेले जाने वाले चेन्नई टेस्ट मैच के साथ होगी। आगामी सीरीज का सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि दोनों ही टीमें शानदार लय में हैं।

एक तरफ भारत, ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करके आया है, तो वहीं श्रीलंका के साथ खेली गई 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने उसे क्लीन स्वीप किया। इसलिए ये यकीनन कांटे की टक्कर होने वाली है।

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए चुनी गई टीम इंडिया में भारत के कुछ अनुभवी खिलाड़ी हिस्सा नहीं हैं, क्योंकि वह इस वक्त इंजरी से जूंझ रहे हैं। तो आइए इस आर्टिकल में आपको भारतीय क्रिकेट टीम के उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिनकी इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में खलने वाली है भारत को कमी।

    3 खिलाड़ियों की टीम इंडिया को खलेगी कमी

1- उमेश यादव

टीम इंडिया

तेज गेंदबाज उमेश यादव उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्हें इंग्लैंड सीरीज में भारतीय टीम मिस करने वाली है। दरअसल,  उमेश यादव भी आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए।

उमेश यादव दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में गेंदबाजी के दौरान अचानक मांशपेशियों के खिचाव की समस्या से जूझने लगे। उमेश यादव को काफ मसल्स इंजरी के चलते मैदान से बाहर जाना पड़ा था, फिर वह सीरीज से बाहर हो गए।

अभी फिलहाल शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए उमेश यादव फिट नहीं हैं लेकिन उम्मीद की जा रही है कि वह आखिर के दो टेस्ट मैचों के लिए उपलब्ध हो सकेंगे और टीम की तेज गेंदबाजी इकाई का प्रतिनिधित्व करे सकेंगे। देखा जाए, तो टीम में बुमराह व इशांत शर्मा के अलावा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपनी तेज गेंदबाजी से प्रभावित करने वाले मोहम्मद सिराज व शार्दुल ठाकुर व तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का विकल्प मौजूद हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse