ishant bcci 1612796657
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच के पांचों ही दिन इंग्लिश टीम मजबूत स्थिति में दिखी और उन्होंने 227 रनों से एक बड़ी जीत अपने नाम दर्ज कर ली है।

ऑस्ट्रेलिया में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद जिस तरह भारत ने पहला टेस्ट मैच गंवाया है, उसके चलते टीम की काफी आलोचना हो रही है। टीम मैनेजमेंट द्वारा टीम चयन के फैसलों पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

ऐसे में अब ऐसा लग रहा है कि चेन्नई में 13 फरवरी से शुरु होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम में बदलाव करेगी। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें दूसरे टेस्ट मैच में बेंच पर बैठना पड़ सकता है।

  दूसरे टेस्ट मैच में 3 खिलाड़ियों का बेंच पर बैठना तय

1- शाहबाज नदीम

टीम इंडिया

चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जब प्लेइंग इलेवन सामने आई थी, तो सभी को उसमें शाहबाज नदीम का नाम देखकर हैरानी हुई थी, क्योंकि हर किसी को यही लगा था कि अक्षर पटेल के रूल्ड आउट होने के बाद कुलदीप यादव को खिलाया जाएगा।

मगर टीम मैनेजमेंट ने लेफ्ट आर्म स्पिनर शाहबाज नदीम को टीम में शामिल किया। नदीम ने इस टेस्ट मैच में कुल 59 ओवर गेंदबाजी की जिसमें 58.25 के औसत से 4 विकेट चटकाए। अनुभवहीन गेंदबाज के खिलाफ इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने खूब रन बटोरे।

तो अब अगले टेस्ट मैच में नदीम का बेंच पर बैठना लगभग तय ही है और उनकी जगह कप्तान विराट कोहली प्लेइंग इलेवन में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को शामिल कर सकते हैं, जिन्हें एक लंबे वक्त से मौके का इंतजार है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse