These 3 players can become the captain of Punjab Kings 2022
These 3 players can become the captain of Punjab Kings 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अपने रिलीज व रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट बोर्ड को सौंप दी है. लेकिन, इस साल टीम की सबसे बड़ी समस्या कप्तान चुनने की है. क्योंकि केएल राहुल इस फ्रेंचाइजी से अपना नाता तोड़ चुके हैं और उन्हें टीम ने रिटेन की लिस्ट में भी नहीं डाला है. ये सच है कि आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए डेब्यू करने के बाद से उन्होंने हर सीजन में टीम लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है.

उन्होंने हर सीजन में टीम के लिए सबसे ज्यादा रन भी बनाए है. लेकिन, अब क्योंकि वो टीम का हिस्सा नहीं हैं तो फैंस के मन सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि अगला कप्तान टीम का कौन हो सकता है? क्योंकि ये फ्रेंचाइजी के लिए भी सबसे बड़ा सवाल है. इस खास आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो 2022 के सीजन में पंजाब टीम (Punjab Kings) के नए कप्तान बनाए जा सकते हैं.

मयंक अग्रवाल

Mayank Agrawal

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) का आता है जिन्हें इस साल एक बड़ी रकम पर फ्रेंचाइजी ने रिटेन किया है. 12 करोड़ में रिटेन किए गए अग्रवाल आईपीएल में केएल राहुल के साथ अक्सर अच्छी पार्टनरशिप करते रहे हैं. केएल राहुल के अलावा मयंक अग्रवाल एकमात्र बल्लेबाज हैं जिन्होंने बीते कुछ सालों में टीम के लिए लगातार अपने बल्ले से रन बनाए हैं.

केएल राहुल के साथ उनकी सलामी जोड़ी कमाल की रही है. हालांकि दुर्भाग्यवश इस साल उनके साथ साथी बल्लेबाज केएल राहुल नहीं होंगे. ऐसे में उन्हें किसी दूसरे सलामी बल्लेबाज के साथ टीम की ओपनिंग करते हुए देखा जा सकता है. कई बार ऐसा देखा गया है जब कुछ अलग कारणों के चलते उन्होंने पंजाब टीम का नेतृत्व भी किया है. इसलिए आगामी सीजन में मयंक को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) कप्तान बना सकती है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse