indian team
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आगामी टी20 विश्वकप में जीत दर्ज करने के लिए भारत (India) ने कमर कस ली है। इसके लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की जा चुकी है। टीम में हमेशा ही बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। ये खिलाड़ी अपने दम पर ही मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं। वैसे तो सभी खिलाड़ी प्रतिभाशाली हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिनके नाम का डंका पूरी दुनिया में बोलता है। आज हम टीम में मौजूद उन खिलाड़ियों की जोड़ी ए बात करेंगे जिनके होने से भारतीय टीम टी20 विश्वकप जीतने का दावा ठोंक सकती है।

ये तीन Indian जोड़ियां विश्वकप जीतने में कर सकती हैं मदद

1. रोहित शर्मा-विराट कोहली

rohit kohli

सिर्फ India ही नहीं विश्व क्रिकेट के दो सबसे चहेते और दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली की जोड़ी का कोई तोड़ नहीं है। टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से पहले और तीसरे नंबर पर विद्यमान ये दोनों बल्लेबाज दुनिया की किसी भी पिच पर और गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ रन बनाने की क्षमता रखते हैं।

 अभी तक 291 मैचों में लगभग 28 हजार रन बना चुकी यह जोड़ी अभी तक एक साथ 80 शतक लगा चुकी है। ऐसे में विश्वकप जीतने के लिए टीम को इस जोड़ी पर सबसे ज्यादा निर्भर रहना पड़ेगा। क्योंकि इन दोनों से बेहतर बल्लेबाज दुनिया में और कोई नहीं हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse