Devon Conway AP66 1
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

न्यूजीलैंड टीम के वर्तमान सलामी बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे ने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन किया है। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने वनडे और टी20 में पदार्पण तो न्यूजीलैंड की जमीन पर ही किया, लेकिन टेस्ट डेब्यू उन्होंने इंग्लैंड की मुश्किल धरती पर ही किया है। उन्होंने अपने पहले ही टेस्ट मैच में शानदार दोहरा शतक लगा दिया था।

बहुत कम ही समय में कॉनवे टीम का मुख्य अंग बन गए हैं। ठीक उसी तरह अब आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजियों की नजर में वो चढ़ चुके हैं। दरअसल यूएई में होने वाले आईपीएल के बचे मैचों के लिए इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी का होना अनिश्चित ही है। ऐसे में कुछ आईपीएल टीमें डेवॉन कॉनवे पर दांव खेल सकती हैं।

ये तीन IPL टीमें खेल सकती हैं कॉनवे पर दांव

1. सनराइजर्स हैदराबाद के बन सकते हैं खेवनहार

warner IPL

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ना होने से सबसे पहले मार पड़ने वाली है IPL टीम सनराइजर्स हैदराबाद पर। जिसके दोनों ही सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और जोनी बेयरस्टो विदेशी हैं। डेविड जहां ऑस्ट्रेलिया से ताल्लुकात रखते हैं वहीं बेयरस्टो इंग्लैंड वासी हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के ना होने से टीम को अच्छे सलामी बल्लेबाज की कमी खलने वाली है। ऐसे में कॉनवे उनके लिए पारी की शुरुआत करने के लिए सबसे बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse