Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) के इतिहास में ऐसा दूसरी बार हो रहा है कि भारतीय टीम एक साथ दो अलग देशों में दो अलग टीमों के साथ मैच खेलेगी। एक तरफ तो अनुभव से भरी हुई टीम इंग्लैंड में टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी तो वही दूसरी तरफ नए जोश से भरपूर युवा खिलाड़ी श्रीलंका में खुद को साबित करेंगे।’

 दोनों ही टीमों में अच्छे खिलाड़ियों की भरमार है जो मैच का रुख पलट सकते हैं। लेकिन, जब दोनों टीमों की तरफ नजर डाली जाए तो देखने में ऐसा लगता है कि इंग्लैंड दौरे के कुछ खिलाड़ी अगर श्रीलंका में होते तो वो और बेहतर कर सकते थे, तो आज हम उन्हीं के बारे में बात करते हैं।

ये तीन Indian खिलाड़ी श्रीलंका में होने चाहिए थे

1. आवेश खान (Avesh Khan)

(Avesh Khan india

IPL में दिल्ली कैपिटल्स के लिए तेज गेंदबाजी का जौहर दिखाने वाले आवेश खान वर्तमान समय में इंग्लैंड गई हुई Indian टीम का हिस्सा हैं। लेकिन, इंग्लैंड के हालात और सीनियर खिलाड़ियों की भरमार देखते हुए ऐसा मुश्किल ही लग रहा है कि आवेश खान को गेंदबाजी करने का मौका भी मिल जाए। वैसे भी वो टी20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज हैं।

आवेश खान की गेंदबाजी का जलवा तो हम सभी ने आईपीएल 2021 के पहले आधे सत्र में देख ही लिया है। जिसमें उन्होंने 8 मैचों में 14 विकेट झटक कर अभी तक दूसरे नंबर पर मौजूद हैं। ऐसे में वो अगर सीमित ओवरों का क्रिकेट खेलने श्रीलंका गई हुई टीम में होते तो शायद वो ज्यादा प्रभाव डाल सकते थे।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse