Vijay shankar CWC
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर आते हैं, कुछ क्रिकेटर टीम का हिस्सा बन जाते हैं जबकि कुछ क्रिकेटर अपने खराब प्रदर्शन की वजह से टीम से बाहर हो जाते हैं। टीम इंडिया में कई क्रिकेटर ऐसे हैं जिनका बल्लेबाजी और फील्डिंग स्तर काफी बेहतरीन रहा।

जबकि कुछ क्रिकेटर ऐसे रहे जो टीम के लिए बल्लेबाजी तो काफी बेहतरीन कर लेते हैं, लेकिन उन से मैदान पर उतनी अच्छी फील्डिंग देखने को नहीं मिलती। लेकिन आज हम बात करेंगे भारत के उन खिलाड़ियों के बारे में जो टीम इंडिया में आए उनसे इतनी अच्छी बल्लेबाजी तो नहीं देखने को मिली।

लेकिन उन्होंने अपने शानदार फील्डिंग के जरिए फैंस का दिल जीता। हम जिन तीनों खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे वह हाल फिलहाल में ही टीम इंडिया का हिस्सा बने। एक खिलाड़ी टीम से बाहर हो चुका है जबकि दो अभी भी टीम का हिस्सा है।

संजू सैमसन

1607583610 sanju

 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर संजू सैमसन आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम में एंट्री किये। उन्हें एक बल्लेबाज के तौर पर भारतीय T20 टीम का प्रतिनिधित्व करने का मौका भी मिला लेकिन उनसे बल्लेबाजी में उतना अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला।

हाल ही में संजू सैमसन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे जहां उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 3 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों का प्रतिनिधित्व किया। हालांकि अगर उनके बल्लेबाजी प्रदर्शन की बात करें तो उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा। वहीं दूसरी ओर सैमसन के फील्डिंग स्तर की बात करें तो वह फिलहाल भारत के सर्वश्रेष्ठ फील्डर में से एक हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई T20 सीरीज के दौरान एक जगह जहां भारत के खिलाड़ी खराब फील्डिंग करते दिखे। वहीं संजू सैमसन ने अपनी जबरदस्त फील्डिंग के जरिए फैंस का दिल जीता। संजू सैमसन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अलावा आईपीएल में भी कई बार शानदार फील्डिंग का नजारा पेश कर चुके हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse