चेतन शर्मा
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम में हमेशा से खिलाड़ियों को मौका नहीं मिलने को लेकर सवाल उठते रहें हैं। कई बार जब टीम इडिया का चयन होता है तो चयन समिति के चयन पर फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट सवाल उठाते हैं। इंडिया के चयनकर्ता बदलते हैं तो वह टीम इंडिया के लिए बेहतर चयन करने का आश्वासन देते हैं।

बाद में उनपर भी सवाल उठने लगते हैं। इसी क्रम में भारतीय टीम की चयन समिति का जिम्मा अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा को मिल गया है। चेतन शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता बन गए हैं। आने वाले वर्ल्ड कप तक टीम इंडिया का चयन उन्ही के नेतृत्व में होगा।

आगामी बड़े टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए चेतन शर्मा के नेतृत्व वाली चयन समिति कई युवा खिलाड़ियों को टीम का हिस्सा बना सकती है। इसी क्रम में हम बात करेंगे तीन ऐसे युवा स्पिन गेंदबाजों को जिन्हे चेतन शर्मा मौका दे सकते हैं।

श्रेयस गोपाल

file789v4yj4eut1mqgtnjiw 783063 1603180070

भारत के स्टार क्रिकेटर श्रेयस गोपाल आने वाले दिनों में डेब्यू करते नजर आ सकते हैं। श्रेयस गोपाल ने एक स्पिन गेंदबाज के तौर पर राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए काफी शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया।  श्रेयस गोपाल की गेंदबाजी पर नजर डाले तो वह काफी कम रन खर्च करते हैं और विकेट भी निकालते हैं।

साल 2020 आईपीएल के दौरान श्रेयस गोपाल भारत के सर्वश्रेष्ठ स्पिन गेंदबाजों में से एक रहे, उनकी खास बात यह भी है कि वह बेहतरीन गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। श्रेयस गोपाल के आंकड़ों पर नजर डालें तो वह आईपीएल में हैट्रिक भी ले चुके हैं।

हालांकि उन्हें अब तक जो चयनकर्ता थे वह टीम में शामिल नहीं किए थे, चेतन शर्मा के आने के बाद उम्मीद जागी है कि श्रेयस गोपाल को टीम में शामिल किया जा सकता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse