ms dhoni
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो जाएगा। इस सीजन का पहला मैच हाई वोल्टेज होने वाला है, दरअसल यह मैच सीएसके बनाम एमआई के बीच खेला जाएगा। दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में होने वाले मैच में दर्शक भी उपस्थित रहेंगे। IPL में चेन्नई और मुंबई दो सबसे सफल टीमें हैं। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने जहां तीन आईपीएल खिताब जीते हैं, वहीं मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा 5 बार ट्रॉफी जीती हैं।

अगर हम आईपीएल में सीएसके बनाम एमआई के आमने-सामने के मुकाबलों की बात करें, तो रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ज्यादा सफल है। दोनों टीमें अब तक 31 मैचों में एक-दूसरे से भिड़ चुकी हैं। मुंबई इंडियंस ने 19 बार जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने 12 मैच जीते हैं। दोनों टीमों की तरफ कुछ बल्लेबाज ऐसे हैं जिन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। आज हम ऐसे ही चेन्नई के बल्लेबाजों के बारे में बताएंगे जिन्होंने सीएसके बनाम एमआई मुकाबलों में सबसे अधिक रन बनाए हैं।

चेन्नई के इन तीन बल्लेबाजों ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन

3. ब्रेंडन मैकुलम

mccullumIPL micsk

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी ब्रेंडन मैकुलम एमआई के खिलाफ तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले सीएसके के खिलाड़ी हैं। इस पूर्व कीवी बल्लेबाज ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए 16 पारियों में 474 रन बनाए हैं।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए इस पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज का औसत 33.85 का है। साथ ही बता दें कि इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इंडियंस के खिलाफ 4 अर्धशतक भी लगाए और 136+ के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। मैकुलम ने अपना आखिरी IPL सीजन 2018 में खेला था।

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse