Indian Cricket Player
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

साल 2021 टीम इंडिया (Team India) के लिए काफी अच्छा रहा. टी20 वर्ल्ड कप को अगर निकाल दिया जाए तो, इस साल भारतीय खिलाड़ियो (Indian Cricket Player) ने काफी सफलताएं हासिल की. टीम इंडिया ने इस साल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीती. इस जीत में टीम के युवा खिलाड़ियों का काफी अहम् योगदान रहा. टीम इंडिया के कूछ युवा खिलाड़ियों के लिए पिछला साल काफी शानदार रहा.

साल 2022 में टीम इंडिया की शुरूआती अच्छी नहीं हो पायी है. टीम इंडिया ने इस साल अभी तक साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले दोनों टेस्ट मैच गवाएं है. मैदान के अन्दर धमाल मचाने वाले कुछ खिलाड़ी (Indian Cricket Player) शादी के बंधन में भी बंधे. जिसमे युजवेंद्र चहल जैसे बड़े खिलाड़ी भी शामिल रहे. जबकि टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी है, जिन्हें अभी भी अपनी ड्रीम गर्ल का इंतज़ार है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको 3 उस यूवा खिलाड़ी के बारे में बताएँगे. जिन्हें अभी भी अपनी ड्रीम गर्ल का इंतज़ार है

             ये तीन युवा भारतीय खिलाड़ी कर सकते हैं इस साल शादी

1. ऋषभ पंत

Indian Cricket Player

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज (Indian Cricket Player) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मैदान पर अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के अलावा अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. पंत इस तरह के बल्लेबाज हैं, जो किसी भी परिस्थिति से मैच को निकालने में माहिर है. पंत की फैन फोलोविंग भी काफी ज्यादा है. खासकर लड़कियों के बीच बाएं हाथ का यह बल्लेबाज काफी पसंद किया जाता है. लेकिन पंत को अभी भी अपनी ड्रीम गर्ल का इंतज़ार है.

एक समय पर उनका नाम बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ जोड़ा जाता था. वहीं अभी उनका नाम मॉडल ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ जुड़ता रहा है. वैसे सोशल मीडिया पर दोनों की एक्टिविटीज से साफ होता है कि दोनों रिश्ते में हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse