gettyimages 1200411310 1579421348
Prev1 of 11
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम पिछले कुछ सालो से एक अलग ही अंदाज में दिखी हैं. भारतीय टीम ने तीनो ही फॉर्मेट में जबरदस्त प्रदर्शन किया हैं. अगर वही हम वनडे की बात करे तो भारतीय टीम ने विश्व भर की सभी टीमों पिछाड़ते हुए वनडे फॉर्मेट में एक नया मुकाम हासिल किया हैं.

भारतीय टीम में मौजूदा समय में युवा खिलाड़ी ज्यादा मौजूद हैं, तो आगे बढ़ने के लिए उनपर सबसे ज्यादा प्रेशर रहेगा. लेकिन कई युवा खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्होंने ने बीते कुछ सालों में अच्छा प्रदर्शन दिखा कर टीम में एक अहम खिलाड़ी होने की भूमिका निभाई हैं.

तो आज हम इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं कि वो कौन से खिलाड़ी हैं जो 2025 में प्लेइंग 11 का हिस्सा बन सकते हैं और किसके हाथ में कप्तानी का भार दिया जा सकता हैं.

1. केएल राहुल

KL Rahul 2

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल के पास इतनी काबिलियत हैं की वो आने वाले समय में भारतीय  टीम के कप्तान बन सकते हैं. उन्होंने सलामी जोड़ी का साथ देते हुए कई बार शिखर धवन और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज बल्लेबाज के साथ मैदान शेयर करने का मौका मिला.

केएल राहुल एक दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जिन्हें जब भी टीम इंडिया में अपने आप को साबित करने का मौका मिला हैं तो उन्होंने हर बार अपने बल्ले से रनों की बारिश करके अपने को साबित किया हैं.

Prev1 of 11
Use your ← → (arrow) keys to browse