images 75
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

साल 2020 दुनिया भर में एक बहुत बड़ी हादसा वाली साल रही है, उस साल का ज्यादातर समय कोरोना महामारी में गुजरा। इसका प्रभाव क्रिकेट में भी देखने को मिला जिसके चलते क्रिकेट 2-3 महीनों तक रोक दिया गया था। अगस्त के महीने में फिर से शुरू हुई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी कई श्रृंखलाओं के बीच कोविड केस देखने को मिला था।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के शुरू होने के बाद से कई बड़े प्लेयर अपने फॉर्म से जूझ रहे हैं जैसे कि विराट कोहली जिन्होंने पिछले दो साल से एक शतक भी नहीं लगाया हैं। आज हम ऐसे 4 खिलाड़ियों के बारें में जानने वाले है जिन्होंने वर्ष 2020 के बाद से अंतरराष्ट्रीय करियर में सबसे ज्यादा शतक लगाए हैं।

2020 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक शतक लगाने वाले 4 खिलाड़ी :

सीन विलियम्स : 4

images 77

जिम्बाब्वे बल्लेबाज सीन विलियम्स साल 2020 के बाद से सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में सयुक्त रूप से दूसरे पायदान पर हैं। सीन विलियम्स ने साल 2020 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 4 शतक लगाए हैं। 2019 के बाद से सीन विलियम्स को ज़िम्बाब्वे क्रिकेट का कप्तान बनाया गया हैं। मौजूदा समय में वह अपने देश के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।

सीन विलियम्स ने साल 2020 के बाद 3 शतक टेस्ट क्रिकेट में लगाए हैं तो वहीं 1 शतक उन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में। सीन विलियम्स अभी कुछ कारणों के वजह से बांग्लादेश के साथ चल रह सीरीज से टीम से बाहर हैं। आपको बता दूँ इस साल हुए अफ़्ग़ानिस्तान के साथ हुई टेस्ट सीरीज में उन्होंने लगातार 2 मैचों में शतक जड़कर मैन ऑफ द सीरीज का खिताब अपने नाम किया।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse