Pic credit: Indian express

अपने बल्ले से छक्के-चौकों की बारिश करने वाले रोहित शर्मा इंग्लैंड के तीसरे वन दे में बिलकुल फ्लॉप रहें. मंगलवार को वनडे सीरीज के तीसरे और निर्णायक मैच में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा कर सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया। पहला मैच भारतीय टीम ने जीता था, जबकि दूसरे और तीसरे मैच में इंग्लैंड ने जीत दर्ज की। इस मैच में रोहित शर्मा केवल 2 रन ही बना पाए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके इस पारी को लेकर जम कर मजाक बनाया गया और यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कई मजेदार कमेंट्स किए।Image result for रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने 18 गेंदों पर बनाए 2 रन

दरअसल रोहित शर्मा आउट होने से पहले 18 गेंदों में सिर्फ 2 रन ही बना सके और छठे ओवर की चौथी गेंद पर डेविली विली की गेंद पर मार्क वुड के हाथों कैच आउट हो गए। बता दें कि लीड्स में खेले गए इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 256 रन बनाए। जिसके जवाब में इंग्लैंड ने जो रूट (नाबाद 100 रन) और कप्तान इयोन मोर्गन (88) की शानदार पारी की बदौलत 44.3 ओवर में 260 रन बनाते हुए मैच को 8 विकेट से जीत लिया।

सोशल मीडिया पर आए कई मज़ेदार कमेंट्सImage result for रोहित शर्मा

रोहित की इस धीमी पारी को लेकर सोशल मीडिया पर कई मजेदार कमेंट्स आए। सर रविंद्र जडेजा के पैरडी अकाउंट से कमेंट किया गया-18 गेंद पर दो रन, रोहित शर्मा की फॉर्म में वापसी। वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘मेरा नाम रोहित है और मेरा काम पारी की शुरुआत करके वापस जाना है। इसके बाद ही रोहित को उनके फैंस ने आड़े हाथ ले डाला और उन पर कई तरह के जोक भी बना डाले. रोहित को हमेशा ही सोशल मी़डिया पर हाथों हाथ लिया जाता है.

फैंस को रोहित से कुछ ज्यादा ही अपेक्षा Image result for रोहित शर्मा

रोहित से टीम इंडिया के फैंस भी ज्यादा ही अपेक्षा करते हैं रोहित ने ही कई बार बेहतरीन बल्लेबाजी कर टीम इंडिया के फैंस में अपने लिए अपेक्षाएं जगाई हैं. लेकिन उनकी सबसे बड़ी कमी ही उनके खिलाफ हो जाती है और वह है निरंतरता में कमी. एक दो मैचों में आला दर्जे की बल्लेबाजी का प्रदर्शन करने के बाद रोहित अपने फॉर्म से जूझते नजर आते हैं. एक फैन ने रोहित को चाइनीज प्रोडक्ट तक कह डाला. एक नजर से देखा जाए तो रोहित की ऐसी आलोचना की वजह उनसे फैंस की उम्मीदें हैं वे बढ़िया प्रदर्शन करने में सक्षम हैं इसलिए उनका बढ़िया प्रदर्शन न करना हमेशा ही उनके फैंस को निराश कर जाता है.