sakshi dhoni

क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी की किस्मत बनकर उनकी ज़िंदगी में आने वाली उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी साए की तरह अपने पति के साथ रहती हैं।साक्षी धोनी स्टाइल क्वीन बनती जा रही हैं इस बात में कोई दो राय नहीं हैं। साक्षी धोनी का कूल लुक हमेशा ही क्रिकेटर धोनी के फैंस को पसंद आता है। देश के इतने बड़े आइकन की पत्न साक्षी  à¤§à¥‹à¤¨à¥€ से ज्यादा कूल तो उनकी पत्नी हैं,साक्षी की ऐसी फोटो शायद ही पहले देखी हो

साक्षी का फैशन पड़ा धोनी पर भारीImage result for धोनी और साक्षी का फैशन सेंस

इन दिनों भले ही टीम इंडिया इंग्लैंड में है लेकिन खेल से सन्यास ले चुके पूर्व कॅप्टन धोनी इन दिनों इंडिया में है. बुधवार को धोनी पत्नी साक्षी के साथ अपने घर की ओर रवाना हो गए। धोनी और साक्षी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक तरफ जहां माही हमेशा अपनी पसंदीदा ड्रेस जींस और टीशर्ट में दिखे, वहीं पत्नी साक्षी अपनी खूबसूरत ड्रेस में अपने पति से ज्यादा कूल दिख रही थीं।

जींस टॉप के साथ मेहँदी का ज़बरदस्त कॉम्बोधोनी से ज्यादा कूल तो उनकी पत्नी हैं,साक्षी की ऐसी फोटो शायद ही पहले देखी हो

साक्षी ने डेनिस जींस के साथ स्लीवलेस टॉप पहना हुआ था। यही नहीं कूल दिखने के लिए उन्होंने टॉप के ऊपर श्रग पहना था। साक्षी का यह अंदाज देखते ही बन रहा था। एयरपोर्ट पर वह जैसे ही धोनी के साथ आईं तमाम कैमरे उनकी तरफ घूम गए। साक्षी जहां अपने फोन में बिजी थीं वहीं माही अपने में मगन थे।

हालांकि साक्षी जब तक अंदर चली नहीं गईं उनके हाथ से फोन नहीं छूटा। इस दौरान साक्षी के हाथों में मेंहदी भी दिखी। यह मेंहदी उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड पूर्णा पटेल की शादी पर लगाई थी।

ट्रेडिशनल अवतार से लेकर सिंपल लुक तकImage result for धोनी और साक्षी का फैशन सेंस

एमएस धोनी और साक्षी ने साल 2010 में शादी की थी। इनकी एक खूबसूरत बेटी भी है जिसका नाम जीवा है। साड़ी से लेकर लहंगा, सूट हर तरह के कपड़ों में साक्षी धोनी बहुत ही खूबसूरत नज़र आती हैं। हर तरह के फैशन को कैरी करना साक्षी धोनी को बाखूबी आता है।

राष्ट्रपति भवन में इंडियन हैंडलूम साड़ी वाला लुक भी साक्षी धोनी पर काफी जच रहा था। साक्षी धोनी जिस तरह से अपनी स्टाइल डीवा वाली पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं उसी तरह से वो अपने बिना मेकअप वाले घरेलू लुक को भी पोस्ट करने से पीछे नहीं हटती.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *