भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और स्टार ओपनर शिखर धवन एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और कई बार मैदान पर भी मस्ती करते नजर आते हैं। दोनों के बीच मैदान और मैदान के बाहर एक बहुत अच्छी बोन्डिंग है जिसे कई बार लोगों ने देखा है.

कोहली और धवन दोनों ही दिल्ली से हैं और सोशल मीडिया पर अकसर साथ में तस्वीरें शेयर करते हैं। विराट और शिखर फिलहाल इंग्लैंड में हैं और टेस्ट सीरीज से पहले अपनी-अपनी फैमिली के साथ घूम रहे हैं और मस्ती कर रहे हैं।

हाल ही में धवन ने इन्स्टा पर कोहली को बदमाश बिल्ला कह उनकी फोटो पोस्ट की है, जिसे देख के फैन्स बहुत खुश हुए है.

धवन और कोहली फैमली के साथ कर रहे है एन्जॉयImage result for कोहली and dhawan with family in england

अंग्रेजो की धरती पर चल रही इंडिया और इंग्लैंड की जंग का अगला पड़ाव टेस्ट मैच है. वन डे मैच सीरीज के बाद दोनों ही टीम को टेस्ट मैच से पहले एक लम्बा ब्रेक दिया है. सभी खिलाड़ी अपने इस ब्रेक का मज़ा अपने अलग अलग तरीको से उठा रहे हैं.

हाल में विराट ने अपनी पत्नी बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर शेयर की थी जबकि शिखर ने अपनी फैमिली के साथ कुछ फोटो शेयर किए हैं। दोनों अपनी अपनी फैमली के साथ मैच से पहले ब्रेक का मज़ा उठा रहे हैं.

कोहली को बताया बदमाश बिल्ला तो खुद बने जग्गा जटImage result for कोहली and tom and jerry show

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपनी टीम के कप्तान विराट कोहली को ‘बदमाश बिल्ला’ बताया है। शिखर ने विराट को टैग करते हुए लिखा, ‘टॉम एंड जेरी वाला बदमाश बिल्ला विराट और मैं जग्गा जट।’ शिखर इस तस्वीर में काला चश्मा और काले रंग की ही शर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही है फोटो शेयरImage result for कोहली and dhawan with family in england

विराट और शिखर दोनों ही अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। हाल में विराट ने अपनी पत्नी बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर शेयर की थी, जबकि शिखर ने अपनी फैमिली के साथ कुछ फोटो शेयर किए हैं।

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज 2-1 से जीती जबकि वनडे में उसे 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड की मेजबानी में भारत 1 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *