Pic credit: bcci

पिछले 9 अगस्त से लॉर्ड्स मैदान में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली बैक पैन से परेशान हो गए थे। चौथे दिन के खेल की शुरुआत में वह टीम के साथ मैदान पर नहीं आए और उनकी जगह कप्तानी अजिंक्ये रहाणे ने संभाली। लेकिन अब कोहली ने ट्वीट कर फैंस को अपने ठीक होने का संदेश दे दिया हैं।

ट्वीट कर विराट ने कहा वह ट्रेंट ब्रिज में तीसरे टेस्ट मुकाबले के लिए तैयार हैं

कोहली ने ट्वीट कर कहा ” बहुत ही अच्छा दिन ट्रेनिंग का। अगले मुकाबले के लिए तैयार हूं।”

अपने पोजीशन पर बल्लेबाजी करने नहीं आ पाए थे दूसरे टेस्ट में कोहली

चौथे दिन जब इंग्लैंड का स्कोर 396 रन था उस समय हार्दिक पांड्या ने कुरन को आउट कर दिया। जो रुट ने 396 पर इंग्लैंड की पहली पारी घोषित कर दी। इंग्लैंड के पारी घोषित करने से 37 मिनट पहले से मैदान से बाहर रहने के कारण कोहली अपने पोजीशन नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने नहीं आ पाए। उन्होंने 5वें नंबर पर बल्लेबाजी की।

Pic credit: Getty images

अपनी पारी की दूसरी गेंद पर ही वह बैक पैन से परेशान दिखे। यहां तक कि मैदान पर फिजियो को भी आना पड़ा। लेकिन शनिवार 18 अगस्त से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए विराट अब फिट नजर आ रहे हैं। उन्होंने नेट्स में जमकर पसीना बहाया हैं।

इस साल विराट कोहली सबसे सफल भारतीय बल्लेबाज रहे हैं

विराट कोहली इस साल 500 से अधिक रन मार चुके हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए टेस्ट श्रृंखला में भी विराट सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। इंग्लैंड में हो चुके दो टेस्ट मुकाबलो के बाद भी विराट ही इस श्रृंखला रनों की सूची में सबसे ऊपर हैं।

Pic credit: Getty images

अगर बात इस साल भारतीय बल्लेबाजों कि की जाए तो कोहली ही ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने टेस्ट में शतक मारा हैं। विराट के नाम इस साल दो शतक हैं एक साउथ अफ्रीका के खिलाफ और दूसरा इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में।