3320426414 india vs ireland kl rahul suresh raina umesh yadav 5 heroes of india win

इंग्लैंड दौरे की शानदार शुरुआत करते हुए भारत ने तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में जीत हासिल की. पहले भारत ने कुलदीप यादव की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड को 159 रनों पर ही रोका. इसके बाद लोकेश राहुल के तूफानी शतक की मदद से भारत ने इंग्लैंड को आठ विकेट से हरा दिया.

राहुल की बेहतरीन पारी की बदौलत भारत ने इस लक्ष्य को 18.2 ओवरों में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. इस शानदार मैच में इंडिया के कई खिलाड़ियों ने अपने नाम कई नए रिकॉर्ड दर्ज़ किए. अपनी इस जीत के लम्हे को  सबने बहुत अच्छे से मनाया.अपनी इस जीत के लम्हे को  सबने बहुत अच्छे से सोशल मीडिया के जरिये लोगों से साँझा किया.suresh rainarohit sharma rishabh pantshardul thakur

कोहली ने खोला जीत का राज़kohli 650 032614040725

विराट कोहली ने टीम की जीत पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, “ हमने ज्यादा बदलाव नहीं किए. मैं आमतौर पर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं. लेकिन राहुल के बाद मैंने खुद को चौथे नंबर बल्लेबाजी के लिए लगाया और इससे मुझे तो बीच के ओवर्स में खेल को नियंत्रित करने में मदद मिली. इससे साथ ही केएल को भी पावरप्ले में खुलकर खेलने की आजादी मिली. हम चाहते हैं कि हमारे खिलाड़ी बेखौफ होकर खेलें, जैसा कि केएल और कुलदीप ने आज खेला. हम अपनी इस मानसिकता में बदलाव नहीं चाहते हैं और उन्हें एक खुलकर खेलने के लिए एक भरोसा देना चाहते हैं. शायद यह हमेशा काम नहीं करे लेकिन हमें इसे पर टिके रहना होगा.”

रैना बने शायरsuresh

इंडिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का ताँता सा लग गया है. लोग अलग अलग तरह से खिलाड़ियों को बधाईयाँ और उनका मनोबल बढ़ाने की कोशिश कर रहे है.

केएल राहुल ने अपने अलग अंदाज़ में जीत मानते हुए मैदान पर डांस करना शुरू कर दिया. धोनी और कोहली ने अपनी जीत का जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी जाहिर की.

कोहली ने राहुल को ट्विटर पर किया यह ट्वीट “क्या शानदार पारी खेली बॉस केएल राहुल.”

वही रैना ने बड़े ही शायराना अंदाज़ में “हम मस्ताने चले जिंदगी बनाने चले, बन्दे सयाने और नाम के दीवाने”. ऑफ तो क्लिफ्र्ड. सभी खिलाड़ी से मनाते हुए कर रहे है.

 

Leave a comment

Your email address will not be published.