जिस तरह ऑस्ट्रेलिया को अपनी मेज़बानी में इंग्लैंड ने ध्वस्त किया, उसे देख भारत के लिए यह दौरा काफी मुश्किलों से भरा लग रहा था। 3 जुलाई को भारत ने अपने इंग्लैंड दौरे का पहला T-20 मुकाबला खेला। इस मुकाबले में टीम इंडिया को बड़ी आसानी से 8 विकेट से जीत मिली।

Pic credit: getty images

मैच के दौरान माइकल वॉन ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसने उन्हें भारतीय फैंस के ट्रॉल्लिंग का शिकार बना दिया। इस मैच के दो हीरो रहे पहले बाएं हाथ के लेग स्पिनर कुलदीप यादव। जिन्होंने ने अपनी गुगली से इंगलैंड के पांच बल्लेबाजों को शिकार बनाया और दूसरे हीरो रहे केएल राहुल। T-20 फोर्मेट में राहुल ने मात्र 54 गेंदों में नाबाद शतक मार दिया।

क्या ट्वीट किया इंगलैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने?

मैच के दौरान वॉन ने ट्वीट कर कहा की ” इसमें कोई दो राय नहीँ की कुलदीप काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे है। लेकिन टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से बस कुछ अच्छा खेल दिखा रही है।” मैच के दौरान उन्हें क्या पता था कि इस मैच का नतीजा खुद इंगलैंड के प्रदर्शन पर सवाल खड़ा कर देगा।

https://twitter.com/satti_nsp/status/1014202393972469761

उनके इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस से उनका खूब मज़ा लिया। कुछ ने तो ये  कह डाला कि इंग्लैंड आयरलैंड से कुछ बेहतर है. तो कुछ ने ट्रोल इस अंदाज में किया कि आयरलैंड ने इंगलैंड से बेहतर तरीके से भारत से संघर्ष किया।

इसे पहले भी हो चुके है भारतीय फैंस के ट्रोल का शिकार

Pic credit: getty  images

लेकिन ये कोई पहली बार नहीँ जब वॉन भारतीय फैंस द्वारा ट्रोल किए गए है। इसे पहले भी वॉन भारतीय फैंस के ट्रोल का शिकार हो चुके है जब उन्होंने इंगलैंड विकेटकीपर जोस बटलर को महैंद्र सिंह धोनी से बेहतर बताया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *