f86e53e13784ef2e82bae06bb3140979

बॉल टेम्परिंग विवाद में एक साल का बैन झेल रहे डेविड वार्नर के लिए एक और दुख भरी खबर आई. इस बार ये खबर उनके घर से है. वार्नर की पत्नी कैंडिस वार्नर ने खुलासा किया है कि बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद तनाव की वजह से उन्होंने अपना बच्चा खो दिया था. वार्नर की पत्नी ने बताया कि उस घटना के बाद उसका गर्भपात हो गया था.

Image result for news of david warner family

कैंडिस वार्नर ने कहा कि मार्च में प्रेस कांफ्रेंस के एक सप्ताह बाद उन्होंने अपना बच्चा खो दिया. उन्होंने इसके लिए तनाव और घर के लिए लंबी उड़ान को दोषी ठहराया.

Image result for news of david warner family

 

33 साल की कैंडिस ने ऑस्ट्रेलिया में महिलाओं की एक विकली मैग्जिन से कहा ,‘‘ मैने डेव को बाथरूम में बुलाकर कहा कि मेरा खून बह रहा है. हमें पता चल गया कि हमारा बच्चा नहीं रहा. हम एक दूसरे को पकड़कर खूब रोये.’’ बहुत दुखी की बात है वार्नर के परिवार के लिए  उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया है की उनका बच्चा नहीं रहा|

Related image

वार्नर के दो बच्चे आइवी माए और इंडी राए हैं. दोनों तीसरे बच्चे की तैयारी में थे लेकिन प्रेग्नेंसी का पता लगने के कुछ दिन बाद ही उन्होंने अपने बच्चे को खो दिया. वार्नर की पत्नी ने कहा कि पहले अपमान झेलने का तनाव और फिर 23 घंटे की लंबी उड़ान ने हमें तोड़ दिया था जिसका असर हमारे बढ़ते परिवार पर पड़ा.

बहुत दुःख की बात है डेविड वार्नर के लिए हर पिता अपने बेटे से प्यार करता है भले वो माँ क्यों न हो पिता और माँ के प्यारे होते है बच्चे हर बेटे अपने माँ बाप का नाम रुसन करता है वैसे ही वार्नर के परिवार में हुआ उनके भी घर पर दुखी छाई हुई है उनका मैच न अछे से न खेल अपना भी एक वजा है खेल पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए | डेविड वार्नर बहूत अच्छा प्रदर्शन करते है अच्छे प्लेयर माने जाते है अपने बैटिंग का अच्छा प्रदर्शन से वो लोगो का दिल जीत लेते है.

Leave a comment

Your email address will not be published.