पाकिस्तान के क्रिकेटर उमर अकमल बीते कुछ वक्त से अपने देश के क्रिकेट प्रशंसकों के गुस्से का शिकार बने हुए हैं. वो हमेशा से ही लोगों के बीच एक चर्चा का विषय बनते आए है. कभी अपने खराब प्रदर्शन को लेकर तो कभी किसी पोस्ट को लेकर वो हमेशा से ही लोगों के बीच एक विषय बने है.

एक बार फिर अपने एक वायरल हुए विडियो की वजह से उमर अकमल लोगों के बीच में छा गये है. इस विडियो में वो किक बॉक्सिंग करते नज़र आ रहे है जिसके बाद फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.Image result for umar akmal ka kick boxing

उमर अकमल हुए अपने विडियो को लेकर ट्रोलRelated image

उमर अकमल इस समय मैदान पर खराब प्रदर्शन की वजह से आलोचना का पात्र बने हुए हैं. एक वक्त इन्हें पाकिस्तान क्रिकेट का उभरता हुआ चेहरा माना जाता था, लेकिन लगातार नाकामियों ने उन्हें दूसरी तरफ लाकर खड़ा कर दिया है. इस बार अकमल अपने एक विडियो को लेकर चर्चा में है जिसमे वो किक बॉक्सिंग की तैयारी करते नज़र आ रहे हैं.

ट्विटर पर पोस्ट किये इस विडियो पर लोगो ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. किसी ने कहा कि अकमल अपने खराब क्रिकेट प्रदर्शन की वजह से क्रिकेट छोड़ अब बॉक्सिंग करेंगे, तो किसी ने उन्हें बॉक्सिंग को न बिगाड़ने की सलाह दी.

कुछ खास नहीं रहा खेल में उनका प्रदर्शनImage result for umar akmal

पिछले साल 28 वर्षीय फिटनेस के मुद्दों के कारण पाकिस्तान की आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी टीम में अपनी जगह बनाने में असफल रहा, और हरिस सोहेल ने उनकी जगह टीम में हासिल की थी. अब तक उमर ने 16 टेस्ट, 116 एकदिवसीय और 82 टेस्ट खेले हैं। उनके नाम पर तीन अंतरराष्ट्रीय प्रारूपों में उनकी 34 अर्धशतक और तीन शताब्दियां हैं। हालांकि वह चैंपियन्स ट्रॉफी मुकाबले में पाकिस्तान टीम में जगह नहीं बना पाए थे.

पीसीबी ने अकमल को भेजा समनRelated image

अभी हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई (एसीयू) ने विकेटकीपर-बल्लेबाज उमर अकमल को समन भेजा है.

पीसीबी ने यह समन बल्लेबाज द्वारा एक टीवी इंटरव्यू में इस बात को कूबल करने के बाद भेजा है कि उन्हें मैच फिक्स करने के कई प्रस्ताव मिले थे.

उमर ने कहा था कि उन्हें खासकर 2015 में आईसीसी विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में भी यह प्रस्ताव मिला था. जिसके बाद उन्हें यह सामान उनकी तफ्तीश करने के लिए भेजा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here