Fakhar Zaman ने जीते करोड़ों भारतीय दिल, बारिश के दौरान ग्राउन्ड स्टाफ के मैदान ढकने के लिए उठाए कवर, VIDEO
Fakhar Zaman ने जीते करोड़ों भारतीय दिल, बारिश के दौरान ग्राउन्ड स्टाफ के मैदान ढकने के लिए उठाए कवर, VIDEO

Fakhar Zaman: भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 का मुकाबला 10 सितंबर को प्रेमदासा स्टेडियम कोलंबो में खेला गया. इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. भारत ने भी पहले बल्लेबाज़ी करते हुए शानदार खेल दिखाते हुए पहले पावर प्ले को अपने नाम किया. हालांकि बीच मैच मे बारिश का दस्तक देना इस मैच में भी जारी रहा. 25 वें ओवर में बारिश ने मैच में खलल दी. लेकिन इस दौरान पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज़ फखर ज़मान (Fakhar Zaman) ने दिल जीत लिया. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Fakhar Zaman ने जीता दिल

Fakhar Zaman

दरअसल बीच मैच में बारिश ने दस्तक दिया था. इस दौरान बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे फखर ज़मान (Fakhar Zaman) ने ग्राउंड्स मैन के साथ मिल कर कवर ले जाने में मदद की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस इस मोमेंट को काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस का मानना है कि उन्होंने ऐसा कर जीत लिया है. जानकारी के लिए बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले मैच में भी बारिश की वजह से नतीजा नहीं निकल सका था.

यहां देखें वीडियो – 

भारतीय टॉप ऑर्डर का कहर

Shubman Gill

इस मैच मे भारतीय टॉप ऑर्डर का कहर देखने को मिला. सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार खेल दिखाया. दोनों शानदार लय मे नज़र आ रहे थे. हालांकि अर्धशतक जड़ने के बाद शादाब खान ने रोहित शर्मा को अपने जाल में फंसा लिया था. इसके बाद 2 रन के अंतराल में ही शाहीन अफरीदी ने शुभमन गिल को पवेलियन की राह दिखाई. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी.

121 रनों की साझेदारी

फखर जमान ने जीते करोड़ों भारतीय दिल, बारिश के दौरान ग्राउन्ड स्टाफ के मैदान ढकने के लिए उठाए कवर, VIDEO वायरल

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी की थी. रोहित शर्मा  के 49 गेंद में 56 रनों की पारी खेली, जबकि शुभमन गिल ने भी 58 रनों का योगदान दिया. उन्हेंने भी 10 चौके को अपने नाम किया था. हालांकि इस मैच में पाकिस्तान का गेंदबाज़ी विभाग घुटने टेकता हुआ नज़र आया.

यह भी पढ़ें: 1983 से लेकर 2013 तक…टीम इंडिया के लिए लकी साबित हुए विदेशी कोच, 5 बार ICC की ट्रॉफी पर भारत ने जमाया कब्ज़ा