Video South African bowler Heinrich Klaasen bowled such a ball in nz vs sa match that Quinton de Kock was stunned

NZ vs SA: वनडे वर्ल्ड कप 2023 की आधिकारिक शुरुआत 5 अक्टूबर को होने जा रही है. फिलहाल सभी 10 टीमें आखिरी समय की तैयारियों और वॉर्मअप मैच खेलने में व्यस्त हैं. इस कड़ी में आज (2 अक्टूबर, 2023) 2 वॉर्मअप मैच खेले जा रहे हैं. पहला मैच बांग्लादेश बनाम इंग्लैंड के बीच गुवाहाटी के बसरपारा स्टेडियम में खेला जा रहा है. दूसरा मैच न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में दूसरा मैच खेला जा रहा है. इस मैच में एक अद्भुत नजारा देखने को मिला, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

NZ vs SA के मैच में हेनरी क्लासेन ने अपनी गेंदबाजी से चौंकाया

World Cup 2023, New Zealand vs South African , NZ vs SA, Heinrich Klaasen

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका (NZ vs SA) के बीच विश्व कप 2023 के वार्म-अप मैच में कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस दौरान कीवी टीम ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की. इस दौरान दक्षिण अफ्रीकी टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने गेंदबाजी की. हालांकि, इस दौरान जब उन्होंने गेंदबाजी की तो पूरे स्टेडियम में हंसी का माहौल बन गया. उनके गेंदबाजी ओवर की चौथी गेंद सीधे बाउंड्री के पास चली गई.

हेनरी क्लासेन की गली क्रिकेट के खिलाड़ी से हो रही तुलना

 ODI World Cup 2023, New Zealand vs South African , NZ vs SA, Heinrich Klaasen

आप वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि दक्षिण अफ्रीका (NZ vs SA) के विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन ने अपने ओवर की चौथी गेंद फेंकी. जो डेड करार दी गई. इस दौरान उनके सामने न्यूजीलैंड के डेवोन कॉनवे बल्लेबाजी कर रहे थे. क्लासेन ने कॉनवे को ऐसी बाउंसर गेंद फेंकी जो उनके आसपास भी नहीं थी. गेंद सभी फील्डरों के ऊपर से होते हुए सीधे 4 रन के लिए पहुंची. इस दौरान विकेटकीपर डी कॉक के साथ मिलर भी हैरान रह गए. क्लासेन के चलते कीवी टीम के खाते में एक चौका जुड़ गया. उनकी ऐसी गेंदबाजी देख फैंस इसकी तुलना गली क्रिकेट से करने लगे हैं. आपको बता दें कि यह घटना न्यूजीलैंड की पारी के 24वें ओवर के दौरान की थी.

यहां देखें वीडियो

डेवोन कॉनवे और केन विलियमसन ने किया शानदार प्रदर्शन

इसके अलावा न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका (NZ vs SA) मैच की बात करें तो खबर लिखे जाने तक कीवी टीम ने 29 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 171 रन बना लिए हैं. इस दौरान डेवोन कॉनवॉय और कप्तान केन विलियमसन ने शानदार पारी खेली. कॉनवे ने 71 रन बनाए, जबकि विलियमसन ने 54 रन बनाए. फिलहाल दोनों खिलाड़ी रिटायर हार्ट के कारण मैदान से बाहर हैं. फिलहाल मैदान पर टॉम लैथॉम और ग्लेन फिलिप्स बल्लेबाजी कर रहे हैं. टॉम लैथॉम 19 रन बनाकर खेल रहे हैं. ग्लेन फिलिप्स 7 रन पर हैं.

ये भी पढ़ें :  बुमराह कप्तान, यशस्वी-मुकेश-तिलक को बड़ा मौका, साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 के लिए घोषित हुई सबसे कमजोर टीम