IND vs ENG टेस्ट सीरीज के बाद संन्यास लेंगे ये 3 भारतीय खिलाड़ी, एक तो भरी जवानी में कहेगा अलविदा
IND vs ENG टेस्ट सीरीज के बाद संन्यास लेंगे ये 3 भारतीय खिलाड़ी, एक तो भरी जवानी में कहेगा अलविदा
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IND vs ENG: 25 जनवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच  5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का चयन हो चुका है, जबकि आने वाले तीन मैचों के लिए टीम का ऐलान होना बाकी है. आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज भारत के लिए कई मायनों में अहम है.

सबसे पहले, WTC के नए चक्र में अंक प्राप्त करने के संदर्भ में. दूसरा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 3 खिलाड़ियों की आखिरी टेस्ट सीरीज हो सकती है. ये खिलाड़ी 6 महीने बाद बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नजर नहीं आएंगे. क्योंकि पूरी संभावना है कि वह टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. आइए आपको बताते हैं कौन है ये खिलाड़ी

IND vs ENG टेस्ट सीरीज के बाद ये 3 भारतीय खिलाड़ी लेंगे संन्यास!

आर अश्विन

R Ashwin

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज (IND vs ENG) के बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. वह कोई और नहीं बल्कि मौजूदा समय में टेस्ट क्रिकेट में भारत के सबसे शानदार गेंदबाज आर अश्विन हैं. टेस्ट क्रिकेट में अश्विन का कोई जवाब नहीं. लेकिन बढ़ती उम्र के कारण वह भी इस फॉर्मेट को अलविदा कह सकते हैं.

आपको बता दें कि फिलहाल उनकी उम्र 37 साल है. ऐसे में उनके लिए इसके बाद फिटनेस बनाए रखना मुश्किल हो सकता है. मालूम हो कि 37 साल का यह खिलाड़ी पहले ही वनडे से हटने की मांग कर चुका है. अब वह जल्द ही टेस्ट क्रिकेट को लेकर भी कोई घोषणा कर सकते हैं. अगर उनके टेस्ट आंकड़ों की बात करें तो अश्विन 95 मैचों में 23.69 की औसत से 490 विकेट लेने में सफल रहे हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse