Abhishek Sharma तोड़ चुके हैं सिलेक्शन के सारे दरवाजे, टीम इंडिया में एंट्री करते ही बर्बाद कर देंगे इन 3 खिलाड़ियों का करियर
Abhishek Sharma तोड़ चुके हैं सिलेक्शन के सारे दरवाजे, टीम इंडिया में एंट्री करते ही बर्बाद कर देंगे इन 3 खिलाड़ियों का करियर
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2024 में SRH के लिए खेल रहे अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharm) का प्रदर्शन मौजूदा सीजन में काफी अच्छा है. वह 2022 से हैदराबाद के साथ जुड़े हुए हैं. लेकिन 2024 सीजन में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है. उन्होंने अपनी टीम को तेज शुरुआत देकर एक आक्रामक बल्लेबाज के रूप में अपनी पहचान बनाई है.

उनके मौजूदा सीजन के आंकड़ों पर नजर डालें तो 13 मैचों में 467 रन बने हैं. लेकिन इन मैचों में उनकी स्ट्राइक 209 के करीब रही है. स्ट्राइक रेट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिषेक ओपनर बल्लेबाज के तौर पर कितने आक्रामक तरीके से खेल रहे हैं. ऐसे शानदार प्रदर्शन का इनाम जल्द ही SRH के खिलाड़ियों को टीम इंडिया में डेब्यू कर मिल सकता है.

उनके लिए जल्द ही भारत के दरवाजे खुल सकते हैं. लेकिन अगर उनकी भारतीय टीम में एंट्री होती है तो तीन खिलाड़ी ऐसे हैं, जिनका करियर खतरे में पड़ सकता है.

Abhishek Sharma बने इन 3 खिलाड़ियों के लिए खतरा

शुभमन गिल

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) की टीम इंडिया में एंट्री से शुभमन गिल को बड़ी टक्कर मिलने वाली है. आपको बता दें कि गिल और अभिषेक दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत एक साथ की थी.दोनों ने अंडर 19 में शानदार खेलकर अपने प्रदर्शन की छाप छोड़ी थी. लेकिन SRH के खिलाड़ी को भारत के लिए मौका नहीं मिला.

गिल को मौका मिला. लेकिन अब जब अभिषेक भरत की टीम में एंट्री करेंगे तो गिल के करियर के सकट में पड़ सकता हैं. क्योंकि गिल की तरह अभिषेक भी एक ओपनर बल्लेबाज हैं. टीम इंडिया के लिए गिल के अब तक के प्रदर्शन पर नजर डालें तो उन्होंने 25 टेस्ट, 44 वनडे और 14 टी20 खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 2513, 2195 और 227 रन बनाए हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse