6,6,6,4,4,4... भारत के दामाद Shoaib Malik ने श्रीलंका में काटा बवाल, सिर्फ 11 गेंदों में ठोके 50 रन, फिर भी इस वजह से टूट गया दिल
6,6,6,4,4,4... भारत के दामाद Shoaib Malik ने श्रीलंका में काटा बवाल, सिर्फ 11 गेंदों में ठोके 50 रन, फिर भी इस वजह से टूट गया दिल

Shoaib Malik: श्रीलंका में इस वक्त लंका प्रीमियर लीग खेली जा रही है. इस लीग में जबरदस्त टी20 क्रिकेट देखने को मिल रहा है. लंका प्रीमियर लीग में हाल ही में हुए मैच में पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है. इस खिलाड़ी ने न सिर्फ बल्ले से बल्कि गेंद से भी अपना जलवा दिखाया है.

Shoaib Malik ने 74 रनों की नाबाद पारी खेली

 Shoaib Malik , lanka premier league 2023

दरसअल लंका प्रीमियर लीग 2023 का 11वां मैच दांबुला ऑरा और जाफना किंग्स के बीच खेला गया. इस मैच में दांबुला औरा ने 9 रन से जीत हासिल की, लेकिन मैच में दिल जीता पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने. उन्होंने कठिन परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन किया . वह पांचवें नंबर पर आये और शानदार बल्लेबाजी की. एक व्यक्त ऐसा लगा रहा था कि टीम 125 रन भी नहाई बना पाएगी. लेकिन मालिक  ने टीम को गिरने से बचा लिया. उन्होंने मुस्किल परिस्थिति में 74 रनों की नाबाद पारी खेली.

मलिक ने 2 विकेट भी लिए

 Shoaib Malik , lanka premier league 2023

आपको बता दें कि शोएब मलिक (Shoaib Malik) पांचवें नंबर पर आए और 74 रन बनाए. इस दौरान मलिक ने 5 चौके और 6 छक्के लगाए. यानी उन्होंने महज 11 गेंदों में 50 रन बना डाले. ऐसे में उनकी पारी का अंदाजा लगाया जा सकता है. मलिक के अलावा उनकी टीम का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका. हालांकि मलिक ने सिर्फ बल्लेबाजी ही नहीं बल्कि गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 2 विकेट लिए. इस दौरान उन्होंने सिर्फ 13 रन खर्च किये.

सबसे ज्यादा रन शोएब मलिक ने बनाए

इसके अलावा दांबुला औरा और जाफना किंग्स मैच की बात करें तो दांबुला औरा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 134 रन बोर्ड पर लगाए. जवाब में जाफना किंग्स 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 125 रन ही बना सकी. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने बनाए. हालांकि, उनके द्वारा बनाए गए रन टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थे. इसके दम पर दांबुला ऑरा ने जाफना किंग्स को 9 रनों से हरा दिया.

ये भी पढ़ें : ऋषभ पंत का करियर खत्म करने आया 25 साल का युवा खिलाड़ी, टीम इंडिया में परमानेंट विकेटकीपर बनने के लिए चली ये तरकीब!