shane watson
shane watson

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई तीन वनडे मैच की सीरीज़ को ऑस्ट्रेलिया  ने 2-1 से अपने नाम कर लिया था. वहीं सीरीज़ के बाद सभी मेहमान टीम के खिलाड़ी आईपीएल में अपनी- अपनी फ्रेंचाइजी का हिस्सा भी बन चुके हैं. गौरतलब है कि आने वाली विश्व-कप 2023 भारत में ही आयोजित हो रहा है. ऐसे में टीम इंडिया को विश्व-कप का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिगज खिलाड़ी  शेन वॉटसन (Shane Watson) ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को लेकर दावा किया कि आने वाले विश्व-कप में ये खिलाड़ी भारत को विश्व चैंपियन बना सकता है.

इस खिलाड़ी की शान में पढ़े कसीदे

शेन वॉटसन ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया रोहित- विराट नहीं बल्कि यह खिलाड़ी जिताएगा भारत को वनडे विश्व कप

गौरतलब है कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) कुछ समय पहले टाइम्स ऑफ इंडिया का हिस्सा बने थें. जहां पर उन्होंने आने वाले विश्व-कप को लेकर चर्चा की और ये भी बताया कि टीम इंडिया का वह कौन सा खिलाड़ी है जो विश्व-कप का खिताब भारत को दिला सकता है. उन्होंने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम लेते हुए बताया कि ये खिलाड़ी आने वाले टी-20 विश्व कप में भारत को चैंपियन बना सकता है.

हार्दिक ने बेहतरीन प्रर्दशन किया है- Shane Watson

शेन वॉटसन ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया रोहित- विराट नहीं बल्कि यह खिलाड़ी जिताएगा भारत को वनडे विश्व कप

दरअसल हार्दिक के बारे में बात करते हुए शेन वॉटसन (Shane Watson) ने कहा कि

मझे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. वह बहुत ही स्पेशल प्लेयर है. उनके पास बल्लेबाज़ी के अलावा गेदबाज़ी की भी अच्छी तकनीक है. हार्दिक ने भारत के लिए वनडे और टी-20 में काफी शानदार प्रर्दशन किया है आने वाले वनडे विश्व कप के लिए वह टीम इंडिया के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता हैं बड़े मंच पर उनका खेल और भी ज़्यादा बेहतर होता जा रहा है”.

शानदार रहा है करियर

शेन वॉटसन ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया रोहित- विराट नहीं बल्कि यह खिलाड़ी जिताएगा भारत को वनडे विश्व कपहार्दिक (Hardik Pandya) ने भारत की ओर से कुल 74 वनडे मैच में अपना जलवा दिखाया है. जिसमें उन्होंने 1584 रन बनाए हैं. वहीं 87 टी-20 खेलते हुए उन्होंने 1271 रन जड़े हैं. वनडे में उनके नाम 72 विकेट जबकि टी-20 में 69 विकेट झटके हैं. आईपीएल में उन्होंने अपनी कप्तानी में पहली बार गुजरात को चैपिंयन भी बनाया है. एक बार फिर हार्दिक नए जोश के साथ आईपीएल में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़े: VIDEO: 4 साल के बॉल बॉय को बचाने के लिए खुद बुरी तरह चोटिल हुए रोवमैन पॉवेल, कप्तान की इस हरकत ने जीता करोड़ों फैंस का दिल