TNPL में Shahrukh Khan ने कर दी अश्विन की धुनाई, 1 ओवर में कूटे इतने रन कि पूरे मैच में छिपाना पड़ा मुंह
TNPL में Shahrukh Khan ने कर दी अश्विन की धुनाई, 1 ओवर में कूटे इतने रन कि पूरे मैच में छिपाना पड़ा मुंह

तमिलनाडु प्रीमियर लीग के 7वें सीजन का हर मैच दिन पर दिन रोमांचक होता जा रहा है। इस बीच, ऑलराउंडर शाहरुख खान (Shahrukh Khan)ने टीएनपीएल में अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया है। इस लीग में लाइका कोवई किंग्स के कप्तान गेंद और बल्ले दोनों से अपना जलवा बिखेर रहे हैं. हाल ही में सीकेम मदुरै पैंथर्स और लाइका कोवई किंग्स के बीच खेले गए मैच में शाहरुख खान ने बल्ले से कहर बरपाया. इस दौरान उन्होंने दिग्गज गेंदबाज की जमकर धुनाई भी की.

इस मैच में Shahrukh Khan ने अर्धशतक लगाया TNPL 2022: Shahrukh Khan

दरअसल, टीएनपीएल 2023 का 24वां मैच सीकेम मदुरै पैंथर्स और लाइका कोवई किंग्स के बीच खेला गया. इस मैच में लाइका कोवई किंग्स के कप्तान शाहरुख खान (Shahrukh Khan)ने कहर बरपाया. उन्होंने इस मैच में 23 गेंदों में 53 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान शाहरुख ने 6 चोक और 3 छक्के लगाए। इस दौरान स्ट्राइक रेट भी काफी अच्छा रहा. इस मैच में शाहरुख ने सीकेम मदुरै पैंथर्स के गेंदबाज पर चोको चक्को फेंक दिया.

शाहरुख खान ने अश्विन की खूब पिटाई

 Shahrukh khan , Murugan Ashwin, tnpl 2023

इस दौरान शाहरुख खान (Shahrukh Khan)ने 32 साल के मुरुगन अश्विन को भी आड़े हाथों लिया. 16 ओवर करने आये सीकेम मदुरै पैंथर्स के गेंदबाज मुरुगन अश्विन की चार गेंदों को शाहरुख खान (Shahrukh Khan)ने बाउंड्री के पार भेजा. पहले शाहरुख ने अश्विन की लगातार तीन गेंदों पर चौके लगाए. इसके बाद उन्होंने मुरुगन अश्विन की आखिरी गेंद पर लंबा छक्का लगाया. बता दें कि अश्विन के इस ओवर में 23 रन आए. शाहरुख खान के बल्ले से 18 रन निकले, जबकि बेबी सचिन के बल्ले से 5 रन निकले.

यहां वीडियो देखें

शाहरुख खान ने बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया

आपको बता दें कि इस मैच में मुरुगन अश्विन ने 3 ओवर में कुल 45 रन दिए. साथ ही उनका इकॉनमी रेट भी काफी खराब था. इस मैच में शाहरुख खान की गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया. गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 4 ओवर में 35 रन देकर कुल 2 विकेट लिए. उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत लाइका कोवई किंग्स की टीम ने यह मैच 44 रनों से जीत लिया. लाइका कोवई किंग्स की ओर से जे सुरेश कुमार 63, बेबी सचिन 67 और शाहरुख खान 57 रन की पारी खेली.

ये भी पढ़ें : VIDEO: बेन स्टोक्स का बवंडर, टेस्ट को बनाया T20, छक्कों की हैट्रिक से पूरा किया शतक, 1 ओवर में कूटे इतने रन