sania mirza shoaib malik finally got divorced after 13-years

Sania Mirza: क्रिकेट की दुनिया में सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है. यह खूबसूरत कपल अपने परिवारिक जीवन को लेकर इंटरनेंट की दुनिया में लाइमलाइट में बना रहता है. लेकिन पिछले कुछ सालों में इन दोनों के रिश्तों में अनबन चल रही है. जिसकी के बाद सानिया- शोएब के तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया था.

मगर इस जोड़ी ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए पूरी तरह से खंडन कर दिया था. वहीं एक बार फिर सानिया- शोएब अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में आ गए है. शुक्रवार को शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने खुद अपने फैंस के बीच अपने तलाक से जुड़ा एक ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए.

Sania Mirza और शोएब मलिक का हुआ तलाक?

Sania Mirza and Shoaib Malik
Sania Mirza and Shoaib Malik

पिछले साल से सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के तलाक की खबरें चल रही है. इस खबर ने हाल ही में फिर एक बार आग पकड़ लगी है, क्योंकि ये काफी हाई प्रोफाइल मामला है. भारत-पाकिस्तान के लोग इस केस में गहरी रुची रखते हैं. वहीं पूर्व टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है.

दोनों के अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी है. इसकी मुख्य कारण शोएब मलिक का पोस्ट बना. जिसमें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के बायो में लिखा,

”सुपरवुमन सानिया मिर्जा के पति ने लिखा था लेकिन अब उन्होंने इसे हटा दिया है। उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘फादर ऑफ वन ट्रू ब्लेसिंग (एक बच्चे का पिता)’लिखा है.”

सानिया मिर्जा ने शोएब की सभी फोटोज की डिलीट

41 साल की उम्र में उजड़ा शोएब मलिक का बसा-बसाया घर, दूसरी पत्नी सानिया मिर्जा ने भी दिया तलाक! खुद फैंस को दी जानकारी
Sania Mirza

शोएब मलिक (Shoaib Malik) की पोस्ट के बाद सानिया मिर्जा (Sania Mirza) भी एक्शन में नजर आ रही है.  टेनिस से संन्यास लेने वाली 36 वर्षीय सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट सफाई अभियान चलाया. जिसमें सबसे पहले उन्होंने पति शोएब मलिक की फोटोज को बनाया. सानिया ने अपने इंस्टाग्राम से मलिक की तस्वीरें भी हटा दी हैं. एक रिपोर्ट के मुताबित उनकी पहली प्रथमिकता उनका बेटा इजहान है.

साल 2010 में किया था निकाह

41 साल की उम्र में उजड़ा शोएब मलिक का बसा-बसाया घर, दूसरी पत्नी सानिया मिर्जा ने भी दिया तलाक! खुद फैंस को दी जानकारी
Sania Mirza

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) भारत की रहने वाली है. जबकि शोएब मलिक (Shoaib Malik) पाकिस्तान से हैं. सानिया-शोएब की शादी ने दोनों देशों की खाई पाटने का काम किया था. इस शादी ने दोनों देशों के फैंस के बीच भारी दिलचस्पी पैदा कर दी थी.

वहीं अब एक बार फिर तलाक की खबरों के बाद फैंस को काफी ठेस पहुंची है. दोनों मुल्कों के लोग एक दूसरे पर छिंटा कसी कर रहे हैं. बता दें इस कपल ने साल 2010 में शादी की. जिसके बाद साल 2018 में सानिया ने बेटे को जन्म दिया. जिसका नाम इजहान रखा है.

यह भी पढ़े: एशिया कप 2023 से पहले आई बुरी खबर, टीम के कप्तान रह चुके खिलाड़ी ने अचानक किया संन्यास का ऐलान, लिखा भावुक पोस्ट

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...