पत्नी रितिका का फोन ढूँढ़ने के लिए गहरे समंदर में डूब गए रोहित शर्मा, फिर हुआ कुछ ऐसा
पत्नी रितिका का फोन ढूँढ़ने के लिए गहरे समंदर में डूब गए रोहित शर्मा, फिर हुआ कुछ ऐसा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों WTC में 209 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद भारतीय टीम का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने का सपना सिर्फ सपना बनकर ही रह गया. दूसरी बार फाइनल में मिली हार के बाद भारतीय कप्तान जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

वहीं, इस टेस्ट में मिली हार के बाद रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने निकल गए. इस दौरान उनकी पत्नी ने रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

Rohit Sharma ने रितिका सजदेह के लिए समंदर में लगाई छलांग

पत्नी रितिका का फोन ढूंढ़ने के लिए गहरे समंदर में डूब गए रोहित शर्मा, फिर हुआ कुछ ऐसा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और  रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) खूबसूरती के मामले में किसी कम नहीं है. वह खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को टक्कर देती हैं. रितिका सजदेह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अपने मजेदार कमेंट और ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है.

उन्होंने हाल में रोहित शर्मा के फोटो के एक साथ पोस्ट किया है. जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. उन्होंने इंस्टग्राम पर वीडियो स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”मेरा मोबाइल फोन पानी में गिर गया था. इस शख्स ने जंप लगाकर बचा लिया”. हालांकि, सजदेह ने रोहित का नाम मेंशन नहीं किया लेकिन वीडियो में रोहित शर्मा ही खड़े हुए नजर आ रहे है. यानी कि वह शख्स कोई और नहीं हिटमैन है.

बिच किनारे छुट्टियां बिता रहे हैं रोहित शर्मा

पत्नी रितिका का फोन ढूंढ़ने के लिए गहरे समंदर में डूब गए रोहित शर्मा, फिर हुआ कुछ ऐसा

WTC में मिली हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी लगभग एक महीने के आराम पर है. इस दौरान कोई सीरीज नहीं खेली जानी है. भारती टीम का अगला दौरा 12 जुलाई से शुरू होगा. उससे पहले टीम इंडिया कोई मैच नहीं है. इसलिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने परिवार के साथ बिच पर छुट्टियां  बिता रहे हैं.

रितिका सजदेह और बेटी समाइरा के साथ एक तस्वीर शेयर की है. रितिका ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज साझा की हैं. जिन्हें देखने के बाद कहा जा सकता है कि रोहित शर्मा परिवार के विदेशी टूर पर है.

यह भी पढ़े: अंबाती राउडू ने अचानक लिया संन्यास से यू-टर्न, फिर से चेन्नई की सुपर किंग्स के लिए करेंगे चौके-छक्कों की बरसात

 

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...