Rohit Sharma and Ishaan Kishan friendship ruined Sanju Samson career

Rohit Sharma: भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND) के बीच 3 वनडे मैचों कीसीरीज का पहला मैच 27 जुलाई को केंसिंग्टन ओवल में खेला गया. टीम इंडिया ने यह मुकाबला 5 विकेट के नुकसान पर बड़ी आसानी से जीत लिया. लेकिन इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) में एक बार फिर अपने दोस्त के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को बलि का बकरा बना दिया.  28 साल के इस खिलाड़ी का करियर दोस्ती यारी के चक्कर में बर्बाद होने की कगार पर है. क्या है पूरा मामला आइये समझते हैं इस रिपोर्ट के जरिए..

Rohit Sharma ने नहीं दिया इस खिलाड़ी को मौका

Rohit Sharma

Rohit Sharma

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का पहला गुरुवार को खेला गया. जिसमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग-11 में शामिल किया. जबकि ईशान किशान को मौका दिया.

ईशान किशन (Ishan Kishan) के खिलाए जाने के बाद रोहित पर आरोप लगते रहते हैं कि उन्हें इस वजह से मौके मिल रहे है. वह कप्तान के दोस्त है और आईपीएल में मुंबई इंडिया रोहित शर्मा की अगुवाई में खेलते है. जिसकी वजह से संजू को साइड कर दिया गया है.

ODI में है शानदार आंकड़े

Sanju Samson

क्रिकेट की दुनिया में लंबे समय से बहस छिड़ी हुई है कि संजू vs ईशान में किसे टीम में मौका दिया जाना चाहिए. दोनों बल्लेबाजों को लेकर लोगों के मत अलग-अलग है. हालांकि संजू को लेकर सोशल मीडिया पर एक मुहिम चल रही है कि जिस तरह के आंकड़े हैय उस लिहास से उन्हें टीम इंडिया में मौका दिया जाना चाहिए.

बता दे कि संजू (Sanju Samson) के आंकड़े काफी बेहतर है. सैमसन का औसत वनडे क्रिकेट में 66 का है. वे 10 पारियों में 330 रन बनाने में सफल हुए हैं. सैमसन को बाहर किए जाने पर फैंस का गुस्सा भी सातवें आसमान पर हैं. उन्होंने बीसीसीआई समेत टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़े: WI vs IND: पहले ही वनडे में रोहित शर्मा ने अचानक लिया चौंकाने वाला फैसला, फैंस के बीच छाई मायूसी

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...