RCB ने अचानक मोहम्मद सिराज को दिया बड़ा झटका, एक साथ इन 5 खिलाड़ियों को किया रिलीज
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

RCB: निराशाजनक आईपीएल 2023 सीजन के बाद अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2024 में जोरदार वापसी करना चाहेगी. लेकिन अगर आरसीबी (RCB) को वापसी करनी है तो अगले सीजन के लिए मिनी ऑक्शन से पहले तैयारी करनी होगी. कुछ खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाना पड़ेगा. इसमें मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का भी नाम सामने आ रहा है. जो फैंस के लिए सबसे बड़ा झटका साबित हो सकता है. ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि किन 5 खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी आईपीएल 2024 से पहले रिलीज कर सकती है.

दिनेश कार्तिक

Dinesh Karthik

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है दिनेश कार्तिक का . कार्तिक आईपीएल 2023 में आरसीबी (RCB) के लिए किसी विलेन से कम नहीं थे. विकेटकीपर-बल्लेबाज के पास काफी अनुभव है लेकिन जब भी टीम को रनों की जरूरत हुई तो वह सस्ते में आउट हो गए। नतीजा यह हुआ कि वह टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके.

कार्तिक ने पूरे सीजन में 13 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 134.62 की स्ट्राइक रेट और 11.67 की औसत से 140 रन बनाए. इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 30 रहा. आईपीएल 2023 में कार्तिक के प्रदर्शन को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अगले सीजन से पहले इस टीम से बाहर हो सकते हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse