कोच का पद छोड़ अब क्रिकेट के मैदान पर बल्ले से धमाल मचाते दिखेंगे शेन वॉटसन, अचानक लिए गए फैसले से मची सनसनी

Shane Watson : आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था. आलम यह था कि दिल्ली आईपीएल में अंक तालिका में 9वें स्थान पर रही थी. हालांकि, अब अगले सीजन से पहले इस दिग्गज खिलाड़ी ने टीम छोड़ने का फैसला किया है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच पद से इस्तीफा दे दिया है.

दिल्ली कैपिटल्स ने Shane Watson के कोचिंग पद से इस्तीफे की घोषणा की

Shane Watson

शेन वॉटसन के दिल्ली कैपिटल्स छोड़ने की घोषणा खुद टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए की है. टीम ने शेन वॉटसन (Shane Watson) के योगदान की सराहना की है. इसके साथ ही उन्होंने उन्हें भविष्य में उनके किसी भी प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. शेन वॉटसन के साथ-साथ अजीत अगरकर ने भी दिल्ली कैपिटल्स की कोचिंग टीम छोड़ दी है. बता दें कि शेन वॉटसन के टीम का कोचिंग पद छोड़ते ही तरह-तरह की अटकलें शुरू हो गईं.

क्या शेन वॉटसन एक बार फिर मैदान पर धमाल मचाने वाले है!

Shane Watson
दअरसल, फैंस कयास लगाने लगे कि शेन वॉटसन (Shane Watson) कोचिंग छोड़कर दोबारा मैदान पर वापसी करने वाले हैं। या हो सकता है कि वह लीग क्रिकेट खेलते दिखे. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि बीसीसीआई उन्हें टीम इंडिया में कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है. हालांकि इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

शेन वॉटसन का क्रिकेट करियर

इसके अलावा अगर शेन वॉटसन (Shane Watson) के क्रिकेट करियर पर नजर डालें तो उन्हें क्रिकेट इतिहास के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक माना जाता है। 2002 से 2016 के बीच इस दिग्गज ऑलराउंडर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 59 टेस्ट, 190 वनडे और 58 टी20 मैच खेले. टेस्ट में उनके नाम 3731 रन और 75 विकेट, वनडे में 5757 रन और 168 विकेट और टी20 में 1462 रन और 48 विकेट हैं। इसके अलावा उन्होंने 145 आईपीएल मैचों में 3874 रन बनाने के साथ-साथ 92 विकेट भी लिए हैं. उनके नाम आईपीएल में 4 शतक हैं

ये भी पढ़ें : ICC टूर्नामेंट में बार-बार कटा रहा टीम इंडिया की नाक, अब 2023 का विश्व कप खेल संन्यास का ऐलान करेगा ये धाकड़ ओपनर