lasith malinga's son duvin malinga included in MI team copy bowling like father video viral

श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिनके नाम कई बड़े रिकॉर्ड हैं। वह न सिर्फ श्रीलंका बल्कि दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक हैं। इस वजह से उनके प्रशंसक भारत समेत पूरी दुनिया में मौजूद हैं। वह वर्तमान में मेजर लीग क्रिकेट में मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी वाली टीम एमआई न्यूयॉर्क के साथ गेंदबाजी कोच के रूप में जुड़े हुए हैं। इस दौरान लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) के बेटे दुविन मलिंगा (Duvin malinga) का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा है। बेटा भी पिता की राह पर चल पड़ा है।

एमआई न्यूयॉर्क ने Lasith Malinga का वीडियो शेयर किया

ipl

दरअसल Mi न्यूयॉर्क ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga)अपने बेटे दुविन मलिंगा के साथ नेट्स में नजर आ रहे हैं। इस दौरान दुविन नेट्स में गेंदबाजी कर रहे हैं, जब वह गेंदबाजी कर रहे हैं तो उनका एक्शन अपने पिता की तरह है। खास बात यह है कि दुविन अपने पिता से ही ट्रेनिंग ले रहे हैं। वीडियो में मलिंगा यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि नेचुरल एक्शन के तहत उन्हें गेंद को सीधा और तेज फेंकने की कोशिश करनी चाहिए। अगर वह इस बात को समझेगा तभी उसे और भी चीजें सीखने को मिलेंगी।

दुविन मलिंगा ने यॉर्कर फेंकी

लसिथ मलिंगा के बेटे को एमआई ने टीम में किया शामिल, गेंदबाजी कर पिता की तरह उखाड़े मिडिल स्टंप, VIDEO देख हैरत में लोग

वहीं, इसी बीच दुविन ने शानदार यॉर्कर डालते हुए मिडिल स्टंप उड़ा दिया। इस पर लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) भी खुशी से उछल पड़ते हैं। बता दें एमआई न्यूयॉर्क ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, जैसा पिता, वैसा बेटा। दुविन मलिंगा के पास सबसे अच्छे शिक्षक हैं। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

यहां वीडियो देखें

लसिथ मलिंगा का अंतर्राष्ट्रीय करियर

इसके अलावा लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) के अंतरराष्ट्रीय करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अपने करियर में श्रीलंका के लिए खेलते हुए 226 वनडे मैचों में 338 विकेट लिए। 84 टी20 मैचों में उनके नाम 107 विकेट हैं। खास बात यह है कि मलिंग के नाम 84 टी20 में दो बार पांच विकेट लेने का रिकॉर्ड है। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 30 टेस्ट मैचों में 101 विकेट लिए हैं। फिलहाल वह रिटायरमेंट के बाद अब गेंदबाजी कोच की भूमिका में हैं। आईपीएल 2023 में, मलिंगा ने राजस्थान रॉ

यल्स फ्रेंचाइजी के लिए गेंदबाजी कोच की भूमिका निभाई और इस भूमिका के लिए एमआई न्यूयॉर्क के साथ जुड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें: अंडरवीयर में टिशूपेपर लगाकर खेलते थे सचिन तेंदुलकर! 10 साल बाद अचानक हुआ बड़ा खुलसा