Has Sachin Tendulkar accepted Shubman Gill as his son-in-law? This post went viral

Shubman Gill: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल फिलहाल भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैच की टेस्ट सीरीज़ में हिस्सा ले रहे हैं. टेस्ट क्रिकेट में कई पारियों से फ्लॉप चल रहे शुभमन गिल ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शानदार शतक जमा दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस द्वारा खूब बधाई दी गई थी. वहीं गिल की तारीफ में सचिन तेंदुलकर ने भी एक ऐसा पोस्ट लिखा, जिसके बाद गिल और सारा के बीच रिलेशनशिप की चर्चा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तेज़ हो गई है.

Shubman Gill की हुई तारीफ

शुभमन गिल को अपना दामाद मान चुके हैं सचिन तेंदुलकर! खुद दिग्गज के इस पोस्ट से हुआ खुलासा

टेस्ट प्रारूप में शुभमन गिल 12 पारियों से फ्लॉप हो रहे थे. आखिरकार उन्होंने 13वीं टेस्ट पारी में इंग्लैंड के खिलाफ शतक जमा कर अपने आलोंचकों का मुंह बंद कर दिया. वहीं दूसरी ओर फैंस उनकी बल्लेबाज़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसी बीच सचिन तेंदुलकर ने भी गिल की तारीफ की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर भारतीय बल्लेबाज की तस्वीर साझा करते हुए लिखा  “शुभमन गिल की ये पारी कौशल से भरपूर थी, उन्होंने सही समय पर शतकीय पारी खेली” अब फैंस सचिन की इस पोस्ट को गिल और सारा तेंदुलकर से जोड़ रहे हैं. फैंस का मानना है कि सचिन ने अपने होने वाले दमाद की तारीफ की है.

 

दोनों के बीच रिलेशशिप!

Sara Tendulkar

दरअसल शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के रिलेशनशिप को लेकर फैंस सोशल मिडिया पर क्यास लगाते रहते हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की पुष्टि की गई है कि दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालांकि गिल और सारा की ओर से अभी तक इस रिश्ते को आधिकारिक नहीं किया गया है. वहीं दूसरी ओर ऐसा भी माना जाता है कि दोनों को एक साथ कई बार रेस्तरां में स्पॉट भी किए गए है.

एक साल पहले आया था आखिरी शतक

शुभमन गिल को अपना दामाद मान चुके हैं सचिन तेंदुलकर! खुद दिग्गज के इस पोस्ट से हुआ खुलासा

गिल ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद में अपना आखिरी टेस्ट शतक जड़ा था, इसके बाद वे लगातार फ्लॉप हो रहे थे. इस मैच के बाद वे ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज़ और साउथ अफ्रीका में हुई टेस्ट सीरीज़ में भी हिस्सा लिया था, जहां पर उनके बैट से एक भी अर्धशतक नहीं निकला. हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में उन्होंने 11 चौके और 2 छक्के की मदद से 147 गेंद में 104 रनों की पारी खेली थी.

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलेगी भारत की B टीम, एक साथ 15 खिलाड़ियों का इंटरनेशनल ‘डेब्यू’

ये भी पढ़ें: केएस भरत पर फूटा रोहित-द्रविड़ का गुस्सा, आखिरी 3 टेस्ट मैच से बाहर कर इस खिलाड़ी से किया रिप्लेस