yuvraj

Yuvraj Singh: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ 2022 का आगाज़ हो चुका है. जिसमें एक बार फिर भारतीय लेजेंड्स के लिए मैदान पर सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, इरफान पठान, सुरेश रैना जैसे भारतीय दिग्गज खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. इन खिलाड़ियों को एक बार फिर मैदान पर देखकर फैंस काफी ज़्यादा उत्साहित हैं. वहीं जब यह खिलाड़ी एक साथ एक टीम में हो तो फैंस का मनोरंजन होना तो लाज़मी है.

ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के खिलाफ मिली जीत के बाद भारतीय लेजेंड्स पार्टी करते हुए नज़र आए.

Yuvraj Singh ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पार्टी का वीडियो

Yuvraj Singh-Party Video

पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है. जिसमें भारतीय लेजेंड्स के खिलाड़ी पार्टी करते हुए नज़र आ रहे हैं. जहां सुरेश रैना और इरफान पठान गाना गा रहे हैं. वहीं युवराज सिंह भी अपने ज़बरदस्त डांस मूव्स से सबका दिल जीत लेते हैं.

इतना ही नहीं बल्कि युवराज द्वारा शेयर की गई वीडियो में क्रिकेट के भगवान् कहे जाने वाले और भारतीय लेजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर भी नज़र आ रहे हैं. वहीं युवी ने शेयर की गई वीडियो के केप्शन में लिखा,

“दो दिग्गज गायक इरफान पठान और सुरेश रैना और निश्चित रूप से लीजेंड्स के लीजेंड सचिन तेंदुलकर के साथ मस्ती.”

फैंस सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. उन्हें दिग्गज खिलाड़ियों का यह अंदाज़ काफी ज़्यादा पसंद आ रहा है.

इरफान पठान ने युवी को कहा “महंगा चीयरलीडर

Irfan Pathan

भारतीय क्रिकर्ट टीम के एक और स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान ने युवराज सिंह द्वारा शेयर की गई वीडियो के कॉमेंट सेक्शन में एक ज़बरदस्त कॉमेंट किया. उन्होंने युवराज सिंह को कॉमेंट सेक्शन में सबसे महंगा चीयरलीडर बताया है. इरफान ने लिखा,

“हमारे पास युवराज सिंह के रूप में सबसे महंगा चीयरलीडर था.”

इसके आलावा बात करें भारतीय लेजेंड्स की तो, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में भारतीय लेजेंड्स ने कानपुर में दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स को 61 रनों से मात देकर जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज़ किया है.बहरहाल, 14 सितंबर बुधवार को टीम का अगला मुकाबला वेस्टइंडीज़ लेजेंड्स से होगा.