ऐसी है WTC फाइनल में खेले खिलाड़ियों की मिलीजुली प्लेइंग इलेवन, जडेजा और बुमराह को जगह नहीं
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हाल में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का फाइनल खेला गया। जिसमें कीवी टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज कर ली। वैसे तो दोनों टीमों के सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। लेकिन, फिर भी कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने अपने खेल से सभी के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी। इन दोनों टीमों को मिलाकर कुल 22 खिलाड़ियों ने अपने खेल का जौहर दिखाया। ऐसे में अगर फाइनल मैच में खेले इन खिलाड़ियों की प्लेइंग इलेवन बनाई जाए तो। चलो देखते हैं की कौन से खिलाड़ी होंगे इस लिस्ट में…

ये 11 खिलाड़ी रहे सबसे बेहतरीन

1. रोहित शर्मा

ऐसी है WTC फाइनल में खेले खिलाड़ियों की मिलीजुली प्लेइंग इलेवन, जडेजा और बुमराह को जगह नहीं

वनडे के साथ ही टी20 और अब टेस्ट के बेहतरीन ओपनर बन चुके रोहित शर्मा पर कुछ समय पहले तक विदेशी धरती पर टेस्ट में खेलने पर हमेशा ही सवाल उठते रहे हैं। लेकिन, इस दिग्गज खिलाड़ी ने खुद को हर बार साबित किया है। पहले ऑस्ट्रेलिया में और अब इंग्लैंड की जमीन पर ICC WTC फाइनल में भी अच्छा प्रदर्शन किया।

रोहित शर्मा टीम के इकलौते खिलाड़ी रहे जिन्होंने मैच की दोनों पारियों में 30 और उससे ज्यादा रन बनाए। वो भी तब जब परिस्थितियां कीवी गेंदबाजों के अनुकूल रहीं। हालांकि वो दुर्भाग्यशाली रहे कि वो इसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सके। उनसे बेहतर सलामी बल्लेबाज मिलना मुश्किल है।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse