Women Team India Danced on Kala Chashma Song After World Cup Victory
शेफाली वर्मा (Shafali Verma) की अगुवाई वाली टीम ने अंडर-19 महिला टी20 वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रच दिया. टीम इंडिया (Team India) फाइनल में इंग्लैंड (England) को 7 विकेट से मात देकर वर्ल्ड चैंपियन बनी. इस एतिहासिक की जीत के बाद युवा बिग्रेड अंडर-19 भारतीय महिला क्रिकेट टीम की जमकर तारीफ की जा रही है. वहीं इस मैच से जुड़ा सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सभी खिलाड़ी अपनी खुशी का जश्न मनाते हुए बॉलीवुड के चर्चित गीत काला चश्मा पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

U19 Women’s T20 WC: जीत के जश्न में बेटियों किया ने किया डांस

U19 Women's T20 WC
U19 Women’s T20 WC

शेफाली वर्मा की युवा सेना ने अंडर-19  विश्व कप (Team India) के रूप में  महिला क्रिकेट टीम ने भारत को पहला विश्व कप दिला दिया है, सभी लड़कियों ने शानदार खेल दिखाया. जिसे क्रिकेट के इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा.

इस जीत के बाद महिला भारतीय टीम का एक अलग अंदाज़ दिखाई दिया. जीत के बाद टीम की खिलाड़ी ‘काला चश्मा’ सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दीं. खिलाड़ियों ने इस दौरान देसी अंदाज में ठुमके लगाने के साथ ब्रेक डांस भी किया. इसका वीडियो आईसीसी द्वारा सोशल मीडिया शेयर किया गया जो की बेहद पसंद भी किया जा रहा है.

कुछ ऐसा रहा फाइनल मैच का हाल

Indian Women's Team U-19

इस मकाबले में भारतीय अंडर-19 महिला टीम की कप्तान शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इग्लैंड न्योता स्वीकार करते हुए पहले बल्लेबाजी करते हुए 68 रनों पर ढेर हो गई.

वहीं इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 3 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. जिसमें शेफाली वर्मा  ने 15 रन बनाए. जबकि सोम्या तिवारी और  गोनगाडी त्रिशा इस जीत मैच विनर खिलाड़ी बनकर उतरी. दोनों खिलाडियों ने 24-24 रन मैच जिताऊ पारी खेली.

अगर गेंदबाजी की बात करें तो सभी बॉलरों ने अच्छा प्रदर्शन किया. जिसकी वजह से इंग्लैंड को 68 रन पर ही रोका जा सका. बता दें कि तितास साधु ने नई और पुरानी गेंद से अच्छी गेंदबाजी की उन्होंने 4 ओवरों में मात्र 6 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. जबकि अर्चना देवी और  पार्शवी चोपड़ा के हिस्से में भी 2-2 विकेट आए.

यहां देखें डांस का पूरा वीडियो…

यह भी पढ़े: VIDEO: वर्ल्ड कप की जीतने के बाद शेफाली वर्मा ने कर दी बड़ी भूल, जश्न मनाने के चक्कर में कर दिया तिरंगे का अपमान

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...