Virat Kohli
Virat Kohli

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम इंडिया को अच्छी शुरूआत दिलाई, लेकिन हिटमैन के आउट होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और महज 8 रन बनाकर चलते बने.

न्यूजीलैंड के खिलाफ Virat Kohli सस्ते में निपटे

Virat Kohli
Virat Kohli

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पिछले 3 मुकाबलों में 2 शतक जड़ डाले. लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में विराट कोहली बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 8 रन बनाकर आउट हो गए.

दरअसल भारत की पारी के 15वें ओवर के दौरान मिशेल सेंटनर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए किंह कोहली को क्लीन बोल्ड कर गिया. सेंटर ने कोहली को ऑफ स्‍टंप पर लेंथ बॉल डाली जिस पर कोहली ने आगे की गेंद को पीछे जाकर खेलने का प्रयास किया इस दौरान वह शॉट्ल खेलने में चूक गए और बोल्‍ड हो गए. इसी के साथ महज 8 रन बनाकर कोहली वापस पवेलियन लौटे.

IND vs NZ:  कुछ ऐसा है मैच का हाल

IND vs SL

भारत ने 27 ओवर का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 168 रन बना लिए है. खबर लिखे जाने तक गिल 86 रनों पर खेल रहे है. जबकि सूर्यकुमार 30 रनों क्रीज पर जमे हुए हैं. यह दोनों खिलाड़ी 40 ओवरों तक टीक जाते हैं. तो स्कोर बोर्ड पर जम्मानजनक टोटल देखने को मिल सकता है.

वहीं आउट होने बल्लेबाजों की बात करें तो रोहित शर्मा ने 34 रनों की टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई. वहीं कोहली (Virat Kohli) 8 और ईशान किशन 5 रन बनाकर सस्ते में पवेलियन लौट गए.

यह भी पढ़े: रोहित शर्मा को विराट-बुमराह नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी से है वर्ल्ड कप जिताने की उम्मीद, तारीफ में कह गए बड़ी बात

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...