Virat Kohli in Rishikesh ashram Video

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जल्द शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से रनों की बहुत उम्मीद होगी। बांग्लादेश के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में कोहली कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे। ऐसे में उनके फैंस को यह यकीन है कि अब ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध कोहली का बल्ला खुद हल्ला बोलेगा। विराट का रिकॉर्ड भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहुत ही शानदार रहा है।

पत्नी के साथ आश्रम पहुंचे विराट

VIDEO: "भाई आश्रम है यार! वीडियो मत बनाओ", चोरी-छिपे वीडियो बनाने वाले शख्स पर भड़के विराट कोहली, जमकर लगा दी लताड़

आपको बताते चलें कि विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के संग हाल ही में  ऋषिकेश के स्वामी दयानंद गिरि आश्रम पर पहुंचे हैं। विराट इससे पहले भी बहुत बार इस आश्रम में नजर आ चुके हैं। ऋषिकेश के स्वामी दयानंद आश्रम में आयोजित हुए एक अनुष्ठान में कोहली और अनुष्का ने भाग लिया। सुरक्षा को भी ध्यान में रखते हुए इस आश्रम के आस-पास पुलिस भी मौजूद रही थीं।

कोहली ने लोगों से की ये विनती

इस आश्रम से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का के कई सारे वीडियो और फोटो भी सामने आए हैं। इसमें से एक वीडियो फिलहाल बहुत ही वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली अपने फैंस से वीडियो शूट नहीं करने की विनती भी करते हैं। वीडियो में विराट को कहते हुए सुना जाता है, ‘भाई आश्रम है यार वीडियो शूट मत करो।’

कोहली के इस वीडियो के नीचे उनके बहुत से फैंस भी अपनी प्रतिक्रियां देने से पीछे नहीं हटे हैं। बता दें कि विराट कोहली के साथ-साथ स्वामी दयानंद गिरि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी गुरु रह चुके हैं। ये बात आप में से बहुत से लोग पहले से जानते भी होंगे। वहीं पीएम मोदी को भी कई बार अपने गुरु जी से मिलते यहाँ आश्रम में देखा गया है।

यहां देखें वीडियो – 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली हैं तैयार

VIDEO: "भाई आश्रम है यार! वीडियो मत बनाओ", चोरी-छिपे वीडियो बनाने वाले शख्स पर भड़के विराट कोहली, जमकर लगा दी लताड़

आश्रम से लौटने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के क्रिकेट में एक अलग ही पॉजिटिव ऊर्जा देखने को मिलती है। आखिरी बार जब विराट ब्रेक लेकर आश्रम पहुंचे थे तो उसके बाद मैदान पर जबरदस्त वापसी करने में भी सफल रहे थे। बता दें एशिया कप में उन्होंने रनों की बारिश कर दी थी। वहीं फैंस को एक बार फिर विराट के बल्ले से बड़ी पारियों की अपेक्षा होगी। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध चार मैचों की टेस्ट सीरीज में विराट खुद भी टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाना चाहेंगे।