def6a 16406206262551 1920

USA vs IRE Dream 11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –ODI Series, 2021

USA vs IRE ODI Series, 2021 मैच डिटेल्स:

Oman D20 Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team

USA vs IRE के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रंखला का दूसरा मैच 29 दिसंबर को Central Broward Regional Park, Florida  में खेला जाएगा। यह मैच 08:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

USA vs IRE ODI Series, 2021  मैच प्रीव्यू:

यह श्रृंखला का दूसरा मैच है पहला मैच करोना के मामले सामने आने के वजह से रद्द करना पड़ा। इस मैच में दोनों टीमों की तुलना की जाए तो आयरलैंड टीम का पलड़ा थोड़ा भारी नजर आता है आयरलैंड टीम में विलियम पोर्टरफील्ड, पॉल स्टर्लिंग, एंडी बालबर्नी जैसे अनुभवी खिलाड़ी मौजूद है उन्होंने पिछले कुछ सालों में टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया है।  आयरलैंड टीम के पिछले कुछ मुकाबला पर नजर डाली जाए तो आयरलैंड टीम ने आखिरी एकदिवसीय श्रृंखला में साउथ अफ्रीका और जिंबाब्वे के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है। इस श्रंखला में भी आयरलैंड टीम अपने सभी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

दूसरी ओर USA टीम ने अपना आखिरी एकदिवसीय मुकाबला  ICC Men’s Cricket World Cup League 2 मे खेला था जिसमें USA टीम 14 पॉइंट के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर रही थी। इस श्रंखला में USA टीम को भी अपने प्रमुख खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बनाने के इरादे से मैदान में उतरेंगी। 

USA vs IRE ODI Series, 2021  मौसम रिपोर्ट:

आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

USA vs IRE ODI Series, 2021  पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है हालांकि शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। परंतु फिर भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 250 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी  मुश्किल आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश USA:

स्टीवन टेलर, जेवियर मार्शल, मोनांक पटेल (c), आरोन जोन्स, जसकरण मल्होत्रा, गजानंद सिंह, सुशांत मोदानी, निसर्ग पटेल, सौरभ नेत्रवलकर, अली खान, जेसी सिंह

संभावित एकादश IRE:

विलियम पोर्टरफील्ड, पॉल स्टर्लिंग, एंडी बालबर्नी (c), हैरी टेक्टर, जॉर्ज डॉकरेल, लोर्कन टकर (wk), कर्टिस कैंपर, मार्क अडायर, सिमी सिंह, बैरी मैकार्थी, बेन व्हाइट / जोशुआ लिटिल

USA vs IRE ODI Series, 2021  ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

स्टीवन टेलर; USA टीम के सलामी बल्लेबाज हैं इन्होंने अभी तक 18 एकदिवसीय मैचों में 22 की औसत से 401 रन बनाए हैं और 12 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

सौरभ नेत्रवलकर; यह भी काफी प्रतिभाशाली ऑलराउंडर है इन्होंने अभी तक 19 मैचों में 92 रन बनाए हैं और 31 विकेट लिए हैं इस मैच में  भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

विलियम पोर्टरफील्ड; आयरलैंड टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज है इन्होंने अभी तक 145 मैचों में 31 की औसत से 4317 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

पॉल स्टर्लिंग; यह काफी आक्रामक शैली के बल्लेबाज है ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं। एकदिवसीय मैचों में 5000 रन के आंकड़े से मात्र 18 रन दूर हैं। इन्होंने अपने एकदिवसीय कैरियर में 43 विकेट भी लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में  कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

USA vs IRE ODI Series, 2021  कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: आरोन जोन्स, पॉल स्टर्लिंग

उपकप्तान: विलियम पोर्टरफील्ड,सौरभ नेत्रवलकर

ड्रीम 11 टीम 1:

USA vs IRE H2H 2

 

विकेटकीपर; जसकरण मल्होत्रा

बल्लेबाज: विलियम पोर्टरफील्ड, पॉल स्टर्लिंग, एंडी बालबर्नी,आरोन जोन्स

आल राउंडर;जॉर्ज डॉकरेल, सिमी सिंह,स्टीवन टेलर

गेंदबाज; सौरभ नेत्रवलकर, अली खान,जोशुआ लिटिल

ड्रीम 11 टीम 2:

USA vs IRE GL 2

विकेटकीपर; जसकरण मल्होत्रा

बल्लेबाज: विलियम पोर्टरफील्ड, पॉल स्टर्लिंग, आरोन जोन्स,हैरी टेक्टर,जेवियर मार्शल

आल राउंडर;जॉर्ज डॉकरेल, कर्टिस कैंपर

गेंदबाज; सौरभ नेत्रवलकर, जेसी सिंह,मार्क अडायर

USA vs IRE ODI Series, 2021  विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है,इसलिए इस मैच में 1-5-2-3 के कंबीनेशन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। विलियम पोर्टरफील्ड,सौरभ नेत्रवलकर ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

USA vs IRE ODI Series, 2021  संभावित विजेता:

IRE के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score

Ashish Khudania

Am a blog writer